scriptमहिला पर नौ बार तलवार से किए वार, काटा गला, बांये हाथ पर किए दो वार | women murder in baswara latest update | Patrika News

महिला पर नौ बार तलवार से किए वार, काटा गला, बांये हाथ पर किए दो वार

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 25, 2018 07:34:12 pm

Submitted by:

santosh

www.patrika.com/rajasthan-news/

murder in banswara

महिला पर नौ बार तलवार किए वार, काटा गला, बांये हाथ पर किए दो वार

बांसवाड़ा। शहर की खांदू कॉलोनी में रविवार रात धारदार हथियार से महिला की निर्मम हत्या एवं बेटे के मां की हत्या करने एवं खुद के मरने का मैसेज वायरल करने की गुत्थी दूसरे दिन मंगलवार को भी अनसुलझी रही। पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ करने के साथ आवश्यक जानकारियां जुटाई, लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई।
एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत सोमवार को वारदात स्थल पर पहुंचे और वहां उन्होंने एक-एक कमरे का प्रथम व द्वितीय मंजिल तथा वारदात स्थल का गहनता से मुआयना किया।
साथ ही एक-एक पहलू को गहनता देखने के बाद पुलिस अधिकारियों को उचित दिशा-निर्देश दिए। इसके अलावा मौके से पुलिस कार्मिकों ने कुछ किताबों के अलावा कॉपियां जब्त की, जिनमें क्या लिखा है। इसका अभी तक पुलिस ने खुलासा नहीं किया है, लेकिन सूत्रों के अनुसार ज्यादातर कापियोंं में भगवान की कथा व अन्य जानकारियां हैं।
उनके अनुसार इस तरह की करीब सात कापियां पुलिस को मिली हैं। इससे पूर्व तडक़े मृतका देवकन्या का पति कांतिलाल पंचाल जबलपुर से तथा बेटा जलेश कुवैत से बांसवाड़ा पहुंचे। इसके बाद देवकन्या का अंतिम संस्कार किया गया। तलवार से काटा गला चिकित्सक ने बताया कि वारदात में संभवत तलवार का उपयोग किया गया है। महिला की गर्दन पर करीब नौ बार तलवार से प्रहार हुए हैं। इससे उसकी गर्दन पूरी तरह कट गई। इसके अलावा उसके बांये हाथ पर एक वार तलवार से तथा दूसरा वार लट्ठ से हुआ है, जिससे उसकी कुछ ही देर में मौत हो गई।
चिकित्सक ने बताया कि महिला पर संभवत हमला बैठी हुई स्थिति में हुआ है। इससे उसकी गर्दन तथा सिर व मुंह तक घाव हुए हैं। रानी कलर की साड़ी पहन रखी थी देवकन्या के परिवार की एक महिला ने बताया कि उसकी बच्चों के कपड़ों एवं चूडि़यों की दुकान थी। रविवार शाम तक वह दुकान पर थी, जहां वह सभी से अच्छे से बातें कर रही थी। शाम करीब साढ़े सात बजे तक रानी कलर की साड़ी पहन रखी थी। इसके बाद उसने साड़ी कब बदली और क्या हुआ इसकी जानकारी नहीं।
सुबह जब उसने जाकर देखा तो वह खून से लथपथ पड़ी हुई थी। आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग इस बीच परिजनों एवं पंचाल समाज के लोगों ने हत्याकांड के खुलासे के लिए कलक्टर और पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन भी सौंपा है, जिसमें उन्होंने हत्याकांड के जल्द खुलासे व आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।
यह थी वारदात
कोतवाली थाना इलाके की खांदू कॉलोनी में रविवार की रात देवकन्या पत्नी कांतिलाल पंचाल की गला काटकर हत्या कर दी गई, जिसका शव अगले दिन सोमवार की सुबह बरामद हुआ। देवकन्या के बेटे विवेक के सोशल साइट्स व्हाट्अएप पर मैसेज देखे गए। विवेक ने मां को मारने व खुद के गेमन पुल में कूदने के मैसेज समाज के गु्रप में वायरल किए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो