scriptराखी बांधने के लिए बहिनें इंतजार करती रहीं, डूबने से हुई दो युवकों की मौत – खुशियां बदलीं मातम में | Two youths die due to drowning | Patrika News

राखी बांधने के लिए बहिनें इंतजार करती रहीं, डूबने से हुई दो युवकों की मौत – खुशियां बदलीं मातम में

locationबांसवाड़ाPublished: Aug 27, 2018 03:22:00 am

Submitted by:

rohit sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

die due to drowning

राखी बांधने के लिए बहिनें इंतजार करती रहीं, डूबने से हुई दो युवकों की मौत – खुशियां बदलीं मातम में

बांसवाड़ा
सज्जनगढ़ क्षेत्र में रविवार को अलग अलग मामलों में दो युवकों की डूबकर मौत हो गई। दोनों ही मामलों में युवकों की बहनें रक्षाबंधन के बंधन के पर्व पर अपनें भाईयों का इंतेजार ही करती रह गईं। पहले मामले में दो बहिनों का भाई मुनियाखूंटा निवासी गोरसिंग (30) पुत्र चूनिया शनिवार को पत्नी सीता और तीन बेटियों के साथ सुसराल भीमखोरा में रक्षा बंधन मनाने आया था। उसके दो साडू भी त्योहार मनाने ससुराल आए हुए थे। रविवार सुबह गोरसिंग व दोनों साडू तालाब में नहाने गए। जहां गोरसिंग अचानक गहरे पानी में चला गया। उसे डूबते देख साडू मदद को चिल्लाए लेकिन उस जगह और कोई मौजूद नहीं था। इसलिए डूबने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर कसारवाड़ी चौकी प्रभारी लक्ष्मणसिंह मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और परिजन को सूचना दी। बाद में परिजन की मौजूदगी में डूंगरा छोटा सामुदायिक चिकित्सा केन्द में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया।
बहिनें हुई बेसुध
परिजन ने बताया कि गोरसिंग गुजरात में मजदूरी करता था। वह दो दिन पहले ही लौटा था। उसकी दोनों बहिनें रविवार सुबह ही भाई को राखी बांधने पीहर आर्ई थीं। मौत के समाचार से दोनों बेसुध हो गईं। पत्नी, बेटियों और परिजन का रो रोकर बुरा हाल हो गया।
नदी में नहाने गया युवक डूबा,

दूसरे मामले में सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के बोरकुण्डा गांव के पास शनिवार शाम को नदी में नहाने गया युवक डूब गया। रक्षा बंधन पर्व मनाने गांव आया बोरकुण्डा निवासी रायकल (35) पुत्र रूपा भील नदी में नहाने गया था। अचानक पैर फिसलने से वह गहरे पानी में चला गया। ग्रामीणों ने और पुलिस ने उसे तलाश किया लेकिन सफलता नहीं मिली। थानाधिकारी प्रवीणसिंह ने बताया कि बांसवाड़ा से गोताखोरों की टीम बुलाकर युवक को तलाश किया, लेकिन शाम होने पर ऑपरेशन रोक दिया। सुबह पानी में युवक को फिर तलाशा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो