scriptबांसवाड़ा : प्रेम प्रसंग को लेकर बाजार में भिड़ी दो युवतियां, फाड़ दिए एक दूसरे के कपड़ें | Two young women beaten in the market | Patrika News

बांसवाड़ा : प्रेम प्रसंग को लेकर बाजार में भिड़ी दो युवतियां, फाड़ दिए एक दूसरे के कपड़ें

locationबांसवाड़ाPublished: Jan 16, 2018 01:09:00 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

लोगों ने युवतियों को अलग किया

banswara news
बांसवाड़ा. तलवाड़ा. सदर बाजार में दो युवतियां आपस में लड़ती हुई भागी वहीं एक युवती ने दूसरी युवती को पकड़ कर अपने हाथों से लगातार थप्पड़ों से प्रहार किया और उसके कपड़े तक फट गए। वहीं कुछ लोग उन युवतियों को समझाने आगे बढ़े तो उसने लोगों को ही दे मारी। इस दौरान बाजार में लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर दोनों अज्ञात युवतियां आपस में भिड़ी थी। एक युवती की सगाई एक लडक़े से हो गई थी लेकिन दूसरी युवती उसके मंगेतर के साथ मित्रता रखती थी। इस दौरान बाजार में बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। लोगों ने जैसे-तैसे महिलाओं को अलग किया।
हमले के आरोप में युवक गिरफ्तार

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके की गोरख ईमली के पास एक युवक पर ल_ से हमला कर उसे लहूलुहान करने की वारदात के आरोप में पुलिस ने सोमवार को एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। एसआई तुलसीराम ने बताया कि आरोपित गोरखईमली निवासी शाहरूख पुत्र इकबाल को गिरफ्तार किया गया है जबकि उसके साथियों की तलाश जारी है। पुलिस के अनुसार आरोपितों ने रविवार की शाम करीब साढ़े छह बजे भागाकोट निवासी हर्षित नाम के युवक के साथ मारपीट की थी। जब वह अपने दोस्त आंबापुरा बरवाला राजिया हाल भागाकोट किराए का मकान से अपने दोस्त हर्षित शर्मा एवं अन्य के साथ उसे छोडऩे के लिए जा रहे थे।
रास्ते में शाहरूख पुत्र इकबाल, अजहर पुत्र शाबीर ने वाहन रोककर हमला कर दिया। इसमे ंआरोपितों ने ल_ मारा जो हर्षिक के सिर पर लगा। इतने में ही अन्य लोग भी आ गए और वे भी मारपीट करने लग गए। इसमें हर्षित लहूलुहान हो गया। इधर, इस वारदात के बाद दूसरे दिन सोमवार को कई लोग कोतवाली थाने भी पहुंचे और वारदात का विरोध कर अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग भी की। इस पर पुलिस ने मामले में सख्त कार्रवाई का आश्वासन भी दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो