scriptबांसवाड़ा : महात्मा गांधी अस्पताल में हुए तिहरे हत्याकांड के गवाह को धमकियां, अज्ञात नंबर से आ रहे कॉल | Threats to Witness of Triple murder Banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

बांसवाड़ा : महात्मा गांधी अस्पताल में हुए तिहरे हत्याकांड के गवाह को धमकियां, अज्ञात नंबर से आ रहे कॉल

www.patrika.com/banswara-news

बांसवाड़ाOct 18, 2018 / 02:37 pm

Varun Bhatt

banswara

बांसवाड़ा : महात्मा गांधी अस्पताल में हुए तिहरे हत्याकांड के गवाह को धमकियां, अज्ञात नंबर से आ रहे कॉल

बांसवाड़ा. गत माह शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय परिसर में बाप-बेटों को दिन दहाड़े निर्मम तरीके से हत्या की वारदात के चश्मदीद गवाहों को धमकाने और डराने के प्रयास शुरू हो गए। इसकी शिकायत कोतवाली थाने तक भी पहुंची हैं, लेकिन धमकी देने वाले आरोपियों का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। शहर के राजतालाब निवासी अब्दुल कादिर पुत्र मोहम्मद इरशाद ने पुलिस को सौंपी एक रिपोर्ट में बताया कि गत माह अस्पताल परिसर में हुए ट्रिपल मर्डर का मुख्य गवाह है। ऐसे में इस प्रकरण में गवाही नहीं देने एवं रास्ते से हटने के लिए कई दिनों से लगातार धमकियां मिल रही हैं।
परिजनों के मोबाइल पर भी फोन कर लगातार धमकियां दी जा रही है। इनमें ज्यादातर इंटरनेट वाले नंबरों का उपयोग किया जा रहा है। इधर, थाना प्रभारी दिलीप दान ने बताया कि शिकायत प्राप्त हुई है। इसकी जांच करवाई जा रही है। उल्लेखनीय है कि एम जी चिकित्सालय परिसर में एक सितंबर को इन्द्रा कॉलोनी निवासी शब्बीर तथा उसके दो बेटों शरीफ तथा सईद की निर्मम हत्या करने के आरोप में पुलिस ने मुख्य आरोपी केवलपुरा अब्दुल्लापीर निवासी पन्नालाल (42) पुत्र हीरा सरगड़ा तथा उसका बेटा नयन (18) तथा पन्नालाल के भाई डूंगर के बेटे नरेश (28) तथा अजय (26) को गिरफ्तार किया था।

बक्से में मिले शव का नहीं लगा सुराग
बांसवाड़ा. मोटागांव थाना इलाके की माही नदी में बक्से में मिले शव की शिनाख्त बुधवार को तीसरे दिन भी नहीं हुई। पुलिस के अनुसार किसी प्रकार का सुराग हाथ नहीं लगा है। इसके अलावा युवक की आस-पास के थानों में कही गुमशुदगी भी दर्ज नहीं हुई है। हालांकि लाश को अब तक कई लोग देखकर गए हैं। पुलिस के अनुसार शव को डीप फ्रीज में एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है। उल्लेखनीय है कि माही नदी से पैसे बीनने वालों को सोमवार दोपहर के समय पानी में लोहे का बक्सा दिखाई दिया था। इस पर युवकों ने बक्से के ताले तोड़े तो उनको उसमें लाश मिली।

Home / Banswara / बांसवाड़ा : महात्मा गांधी अस्पताल में हुए तिहरे हत्याकांड के गवाह को धमकियां, अज्ञात नंबर से आ रहे कॉल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो