scriptतृतीय श्रेणी अध्यापक भर्ती: तीसरे दिन भी नियुक्ति का इंतजार, अभ्यर्थियों ने लगाया परिषद कार्यालय के बाहर डेरा | third grade teacher recruitment: candidates still Awaiting appointment | Patrika News

तृतीय श्रेणी अध्यापक भर्ती: तीसरे दिन भी नियुक्ति का इंतजार, अभ्यर्थियों ने लगाया परिषद कार्यालय के बाहर डेरा

locationबांसवाड़ाPublished: Feb 15, 2019 05:53:09 pm

Submitted by:

Nidhi Mishra

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

third grade teacher recruitment

third grade teacher recruitment: candidates still Awaiting appointment

बांसवाड़ा। तृतीय श्रेणी अध्यापक भर्ती के मामले में बांसवाड़ा जिले में अभ्यर्थी तीसरे दिन भी नियुक्ति पत्र का इंतजार करते रहे। सुबह करीब 11:00 से अभ्यर्थी जिला परिषद पहुंचना शुरू हो गए। हालांकि उन्हें किसी से संतोषप्रद जवाब नहीं मिला। इसी दौरान कुछ अभ्यर्थियों ने बागीदौरा विधायक महेन्द्रजीत सिंह मालवीया से अपनी पीड़ा कही। मालवीया ने शिक्षा राज्यमंत्री से मोबाइल पर बैठकर अभ्यर्थियों को आश्वस्त किया। इसके बाद भी दोपहर तक अभ्यर्थी जिला परिषद के बाहर बैठे रहे।
राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ की बैठक
उधर, जयपुर में शुक्रवार को राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ की बैठक आयोजित हुई। राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेशाध्यक्ष उपेन यादव ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि जिस जिला परिषदों के सीईओ बाड़मेर, नागौर, अलवर, पाली, सवाई माधोपुर, बूंदी आदि जगह अधिकारियों ने लापरवाही की। जिसकी वजह से चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं मिल पाई, उनके खिलाफ सरकार को सख्त कार्रवाई करने को कहा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो