बांसवाड़ा : मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में युवक की दर्दनाक मौत, पत्नी और डेढ़ साल की बेटी गंभीर घायल

By: Varun Kumar Bhatt

Updated On:
24 Aug 2019, 02:57:34 PM IST

  • Road Accident In Banswara :आंबापुरा थाना क्षेत्र का मामला, हेलमेट होता तो बच सकती थी जान

बांसवाड़ा. आंबापुरा थाना इलाके के वड़लीपाड़ा मानजी गांव में शुक्रवार को मोटरसाइकिल भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी एवं डेढ़ साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिन्हें ग्रामीणों की मदद से महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार युवक की मौत सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से हुई है। अगर युवक ने हेलमेट पहना होता तो उसकी जान बच सकती थी। पुलिस के अनुसार कुशलगढ़ थाना इलाके के करमदिया निवासी निर्मल (30) पुत्र कलसिंह अपनी पत्नी कविता एवं डेढ़ साल की बच्ची के साथ अपने ससुराल छापरिया गांव की तरफ आ रहे थे।

अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया सवारियों से भरा टैम्पो, एक बुजुर्ग की दर्दनाक मौत, अन्य लोग घायल

रास्ते में वड़लीपाड़ा मानजी गांव के पास मोड़ पर सामने से तेजगति के साथ दूसरी मोटरसाइकिल आई जिस पर दो जने बैठे हुए थे। आरोपियों ने सामने से टक्कर मारी। इससे कविता एवं उसकी बेटी दूर जाकर गिरी और निर्मल का सिर फट गया। आरोपी बाइक सवार मौके से फरार हो गए जबकि घायल निर्मल एवं उसकी पत्नी व बच्ची को ग्रामीणों की मदद से एमजी हॉस्पीटल लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद निर्मल को उदयपुर के लिए रैफर किया गया, लेकिन उसने रास्ते में गनोड़ा के पास दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर टक्कर मारने का प्रकरण दर्ज किया है।

Updated On:
24 Aug 2019, 02:57:34 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।