बाइक सवारों को चपेट में लेकर यात्रियों से भरी बस भी पलटी, दो युवकों की दर्दनाक मौत, मचा हाहाकार

By: Varun Bhatt

|

Published: 13 Aug 2019, 04:14 PM IST

Banswara, Banswara, Rajasthan, India

बांसवाड़ा. खमेरा थाना इलाके के पड़ौली गोर्धन के पास सोमवार रात मोरड़ी मिल की अनुबंधित बस मोटरसाइकिल सवार दो जनो को चपेट में लेने के बाद पलट गई। इससे मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने महात्मा गांधी चिकित्सालय में दम तोड़ा। इसके अलावा बस में सवार एक युवक भी घायल हो गया, जिसे हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है।

बीच सडक़ पलटा अनियंत्रित टैम्पो, मच गई चीख-पुकार, 6 महीने की बच्ची से लेकर 50 साल तक की उम्र के 13 लोग घायल

पुलिस के अनुसार हादसा उस समय हुआ जब मोरड़ी मिल के कुछ लोगों को लेकर बस घाटोल की तरफ जा रही थी। तभीचलती बस ने मोटरसाइकिल सवार मोरड़ी निवासी प्रेम (20) पुत्र नारजी मईड़ा तथा किशन (17) पुत्र हवजी मईड़ा अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद बस भी पलट गई। इस हादसे के बाद के बाद मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया और उन्होंने सूचना पुलिस को देने के साथ ही घायलों को हॉस्पीटल भिजवाने की व्यवस्था करवाई।

देशभर में रहा ईद का अवकाश... लेकिन राजस्थान में यहां बच्चों को छुट्टी के बावजूद आना पड़ा स्कूल!

वाहन की टक्कर से मंदिर का हिस्सा क्षतिग्रस्त
ठीकरिया. गांव में रविवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से मंदिर का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। स्थानीय लोगों के अनुसार हादसा रात करीब 12 बजे हुआ। हादसे के समय अचानक तेज आवाज आई। इस पर आस पास के लोग घरों से बाहर निकले, लेकिन वाहन चालक मौके से वाहन को लेकर फरार हो गया।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।