scriptसभा स्थल पर बढऩे लगी भीड़, कुछ ही देर में पहुंचेंगे राहुल, वाहनों की लगी कतार, सागवाड़ा मार्ग पर जाम के हालात | Rahul Gandhi In Dungarpur | Patrika News

सभा स्थल पर बढऩे लगी भीड़, कुछ ही देर में पहुंचेंगे राहुल, वाहनों की लगी कतार, सागवाड़ा मार्ग पर जाम के हालात

locationबांसवाड़ाPublished: Sep 20, 2018 01:21:21 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

www.patrika.com/banswara-news

banswara

Video : #राजस्थान_का_रण : सभा स्थल पर बढऩे लगी भीड़, कुछ ही देर में पहुंचेंगे राहुल, वाहनों की लगी कतार, सागवाड़ा मार्ग पर जाम के हालात

बांसवाड़ा. डूंगरपुर. सागवाड़ा. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को सागवाड़ा रैली को लेकर कांग्रेस खेमा काफी उत्साहित है। रैली को सफल बनाने के लिए सभी बड़े नेता जुटे हैं और पूरी ताकत झोंक दी है। गुरुवार को सागवाड़ा पहुंचने के लिए आसपास के सभी जिलों और क्षेत्रों से कांग्रेस कार्यकताओं व लोगों की भीड़ निकल पड़ी। बांसवाड़ा से राहुल की सभा में पहुंचने के लिए कार्यकर्ता कई वाहनों से सागवाड़ा के लिए रवाना हुए वहीं आम जनता ने भी राहुल की सभा के लिए कूच किया। जिसकी वजह से गढ़ी-सागवाड़ा मार्ग पर वाहनों की कतार लग गई और जाम के हालात बन गए।
बुधवार को प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, राष्ट्रीय महासचिव डॉ. सीपी जोशी, सचिव विवेक बन्सल, विधानसभा में प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूड़ी सहित राष्ट्रीय पदाधिकारियों ने सागवाड़ा पहुंच कर तैयारियों का जायजा लिया। पायलट एवं जोशी ने कार्यकर्ताओं को अपने क्षेत्रों में जाकर सभा के लिए अधिक से अधिक लोगों को लाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि सागवाड़ा की संकल्प रैली ऐतिहासिक होनी चाहिए तथा गांवों में सम्पर्क कर अधिक लोगों को रैली में लेकर आएं। रैली को सफल बनाने के जिलाध्यक्ष खोड़निया टीम के साथ जुटे हुए हैं। पदाधिकारियों की ओर से तय किए गए लक्ष्य को पूरा करने के लिए वागड़ एवं मेवाड़ के ब्लॉक अध्यक्ष, प्रधान, अग्रिम संगठन तथा प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, पूर्व एवं वर्तमान विधायकों को भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। स्थानीय नेताओं ने विभिन्न व्यवस्थाओं की निगरानी कर रहे हैं। पुनर्वास कॉलोनी स्कूल खेल मैदान, आदित्य विहार, फ्लॉवर किड्स स्कूल, ज्ञायक कॉलेज खेल मैदान, पंचवटी सहित 15 स्थानों पर वाहन पार्किंग व्यवस्था की गई है।
ये रहेगा गांधी का कार्यक्रम
दोपहर 12.30: राहुल गांधी पहुंचेंगे उदयपुर एयरपोर्ट
दोपहर 12.40 बजे: हेलीकोप्टर से सागवाड़ा रवानगी
दोपहर 1.30 बजे: पहुंचेंगे सभा स्थल
अपरान्ह 2.30 बजे: हेलीकोप्टर से रवानगी

लोगों से उतरवाए काले कपड़े
इधर सभा स्थल पर लोगों के पहुंचने का क्रम जारी है वहीं जो लोग काले रंग के कपड़े पहनकर सभा स्थल पर पहुंच रहे है उनके काले कपड़े उतरवाए गए। पुरुषों के शर्ट, टीशर्ट तो युवतियों के काले रंग के दूपट्टे भी उतरवा दिए गए। कांग्रेस को सभा में भारी भीड़ आने की उम्मीद है।
राहुल के पिछले भाषण की पांच खास बातें…
राहुल गांधी ने राज्य में विधानसभा चुनाव का आगाज जयपुर में रोड-शो और प्रतिनिधि सम्मेलन के साथ किया था। इसमें मुख्य रूप से रफाल सौदे में कथित रूप से हुए करोड़ो रुपए के भ्रष्टाचार, महंगाई और पेट्रोल-डीजल जीएसटी में नहीं लाने पर निशाना साधा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो