script

बांसवाड़ा : विधायक खांट ने खोया आपा : जिन हाथों को जोडकऱ वोट मांगे थे, उन्हीं हाथों से टोल नाके पर कार्मिक को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

locationबांसवाड़ाPublished: Mar 17, 2018 11:04:01 am

Submitted by:

Ashish vajpayee

टोल नाके के केबिन में कार्मिक से की मारपीट

banswara news
बांसवाड़ा. देश-प्रदेश में चुनाव से पहले हाथ जोडकऱ जिस जनता से नेताजी वोट मांगते हैं। जीतने के बाद उन्हीं हाथों से कई बार जनता को ही पीटते है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो से सामने आया है। जिले के गढ़ी विधायक एवं पूर्व मंत्री जीतमल खांट एवं उसके साथियों के उदयपुर रोड स्थित बड़लिया टोल नाके पर केबिन में घुसकर टोलकर्मियों से मारपीट का वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ। वीडियो में विधायक खांट टोलकर्मियों के बाल खींचते एवं थप्पड़ लगाते दिखाई पड़ रहे हैं। इस मामले में खांट से उनका पक्ष जानने का प्रयास किया गया लेकिन फोन पर उनसे संपर्क नहीं हो सका।
घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधायक खांट शुक्रवार को अपने साथियों के साथ एक निजी वाहन में भीमपुर से बांसवाड़ा आ रहे थे। टोल नाके पर तैनात कार्मिक ने निजी वाहन देख आगे नहीं जाने दिया और टोल चुकाने को कहा। इस पर विधायक खांट एवं उनके साथी गुस्सा गए और नाके के केबिन में घुस कार्मिक से मारपीट पर उतर आए। मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी और बाद में इसके दो वीडियो वायरल हो गए। प्रकरण को लेकर पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने बताया कि शुक्रवार रात तक इस मामले की कोई रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई।
यह हो सकता है कारण
वैसे तो राज्य सरकार ने टोल नाके पर निजी वाहनों को टोल से छूट देने की घोषणा कर दी है, लेकिन अभी तक इस बारे में स्पष्ट दिशा-निर्देश नहीं होने से आए दिन यहां विवाद की स्थिति बनी रहती है। विधायक और कार्मिकों के मध्य विवाद के पीछे भी यही वजह बताई जा रही है। टोल पर बीओटी प्रबन्धन की ओर से सूचना चस्पा कर रखी है जिसमें पी के तायल के हवाले से लिखा है कि निजी वाहनों से टोल न वसूलने के लिए राज्य सरकार से नोटिफिकेशन जारी करने की प्रक्रिया प्रगतिरत है। ऐसे में नोटिफिकेशन जारी होने तक सभी वाहनों से टोल वसूली वर्तमान प्रक्रिया के तहत जारी रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो