Banswara : मैन पावर कम, कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव कराने स्कूल शिक्षा विभाग का आसरा, लगाए 80 शिक्षक व कार्मिक

By: deendayal sharma

Updated On:
25 Aug 2019, 11:21:19 AM IST

  • बांसवाड़ा के राजकीय महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव की नैया पार करने में स्कूल शिक्षक व कार्मिक मददगार बनेंगे। जिले के तीन राजकीय महाविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर एवं कार्मिकों के रिक्त पदों के मद्देनजर कलक्टर के निर्देश पर डीईओ ने आदेश जारी किए हैं।

बांसवाड़ा. राजकीय महाविद्यालयों में छात्रसंघ चुनाव की नैया पार करने में स्कूल शिक्षक व कार्मिक मददगार बनेंगे। जिले के तीन राजकीय महाविद्यालय में एसोसिएट प्रोफेसर एवं कार्मिकों के रिक्त पदों के मद्देनजर कलक्टर के निर्देश पर डीईओ ने आदेश जारी किए हैं।

Banswara : टोटके के ताबिज बनाने के लिए चुराया हनुमानजी का छत्र, वारदात के खुलासे के साथ 3 जने गिरफ्तार
आदेशानुसार 50 कार्मिकों व शिक्षकों को श्री गोविन्द गुरु राजकीय महाविद्यालय, हरिदेव जोशी राजकीय कन्या महाविद्यालय में 10 एवं मामा बलेश्वर दयाल राजकीय महाविद्यालय, कुशलगढ़ में 20 कार्मिकों को 26 से 27 अगस्त दो दिन सेवाएं देने के आदेश जारी किए हैं। इसके तहत 26 अगस्त को चुनावी कार्य प्रणाली का प्रशिक्षण तथा 27 को मतदान कराने में सहयोग करेंगे।

बांसवाड़ा में कब्रिस्तान भी नहीं छोड़ रहे चोर, उखाड़ ले गए नल की टोंटियां और अन्य सामान
आज भी बनेंगे परिचय पत्र
चुनाव प्रक्रिया के तहत परिचय पत्र रविवार को भी बनाए जाएंगे। मामा बालेश्वर दयाल महाविद्यालय, कुशलगढ़ के कार्यवाहक प्राचार्य डा. सुशील कुमार बिस्सु ने कहा कि मतदान के लिए परिचय पत्र अनिवार्य है। विद्यार्थियों को परेशानी न हो और अधिकाधिक मतदान हो, इसके लिए रविवार को भी परिचय पत्र तैयार करने की व्यवस्था की गई है। विद्यार्थी सुबह 10 से 2 बजे तक महाविद्यालय में परिचय पत्र बनवा सकेंगे।

 

Updated On:
25 Aug 2019, 11:21:19 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।