scriptबांसवाड़ा : आदतन अपराधी का अरथूना थाने में एक घंटे तक तांडव, पुलिस ने किया गिरफ्तार | habitual convict held Incitement for one hour in police station | Patrika News

बांसवाड़ा : आदतन अपराधी का अरथूना थाने में एक घंटे तक तांडव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 25, 2018 11:58:34 am

www.patrika.com/banswara-news
 

BANSWARA

बांसवाड़ा : आदतन अपराधी का अरथूना थाने में एक घंटे तक तांडव, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांसवाड़ा. पाबंदी की कार्रवाई के लिए बुधवार को अरथूना थाने पर लाए गए एक आदतन अपराधी ने करीब एक घंटे तक थाना परिसर में तांडव मचाया। उसने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की और देख लेने की धमकी तक दे डाली। समझाइश पर वह नहीं माना तो उसे गिरफ्तार कर हवालात में बंद कर दिया गया। थाना प्रभारी गेहरीलाल गुर्जर ने बताया कि मणिलाल को विधानसभा चुनावों के मद्देनजर ११० सीआरपीसी के तहत पाबंद करने के लिए करीब डेढ़ माह से लगातार बुलाने के प्रयास किए जा रहे थे, लेकिन वह नियम झाडऩे के साथ ही अलग-अलग बातें बनाकर थाने पर नहीं आ रहा था। उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस कई बार दबिशें भी दे चुकी थी। बुधवार को आरोपी के गढ़ी में होने तथा वहां मिटिंग करने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस गढ़ी पहुंची और वहां से उसे अरथूना थाने लाया गया।
थाना प्रभारी गुर्जर ने बताया कि मणिलाल थाने पर आया तो उससे पुराने प्रकरणों की न्यायालयों में स्थिति के बारे में जानकारी चाही। इस बात पर मणिलाल उग्र हो गया और थाने के आहते में जोर-जोर से चिल्लाने लगा व गाली गलौच करने लगा। साथ ही पुलिस को बाद में देख लेने की धमकियां देने लगा। थाना प्रभारी ने मणिलाल को शांत रहने के लिए कहा, लेकिन उसने एक न सुनी। इस पर उसे गिरफ्तार कर हवालात में बंद किया गया।
आधा दर्जन प्रकरण दर्ज हैं
मणिलाल के खिलाफ कलिंजरा, प्रतापगढ़ के कोतवाली थाना, पीपलखूंट, अरथूना, बांसवाड़ा कोतवाली थाने में कई आपराधिक प्रकरण दर्ज होने के साथ अधिकांश प्रकरणों में पुलिस उसके खिलाफ कोर्ट में चालान भी पेश कर चुकी है। इनमें, दुष्कर्म, घर में घुसकर मारपीट, अवैध हथियार रखने से लेकर अन्य कई संगीन प्रकरण हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो