scriptघाटोल विधायक ने BDO को लेकर फिर दिया बड़ा बयान, बोले- वर्दी उतारकर… | Ghatol MLA Harendra Ninama Comment on BDO: MLA objectionable statement | Patrika News

घाटोल विधायक ने BDO को लेकर फिर दिया बड़ा बयान, बोले- वर्दी उतारकर…

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 20, 2019 01:00:51 am

Submitted by:

abdul bari

विधायक हरेंद्र निनामा ( Ghatol MLA Harendra Ninama ) की ओर से विकास अधिकारी हरिकेश मीणा को एपीओ नहीं करने पर गधे पर बैठाकर घुमाने की टिप्पणी का वीडियो ( MLA Harendra Ninama objectionable statement ) शनिवार को दिनभर सोशल मीडिया पर छाया रहा।

घाटोल विधायक फिर बोले- ‘कुर्ता-पायजामा पहन ले विकास अधिकारी’

घाटोल विधायक फिर बोले- ‘कुर्ता-पायजामा पहन ले विकास अधिकारी’

घाटोल.
भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) की ओर से शुक्रवार को उपखंड मुख्यालय पर राज्य सरकार के खिलाफ रैली व प्रदर्शन के बाद राज्यपाल के नाम ज्ञापन देते समय घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा ( Ghatol MLA Harendra Ninama ) की ओर से विकास अधिकारी हरिकेश मीणा को एपीओ नहीं करने पर गधे पर बैठाकर घुमाने की टिप्पणी का वीडियो ( MLA Harendra Ninama objectionable statement ) शनिवार को दिनभर सोशल मीडिया पर छाया रहा।

वर्दी उतारकर कुर्ता-पायजामा पहन लेना चाहिए ( banswara news )

मामले में विकास अधिकारी संघ के बैनर तले प्रदेश में विधायक की टिप्पणी का विरोध करने की बात कही गई है, वहीं विधायक ने विकास अधिकारी को एक बार फिर निशाने पर लेते हुए कहा कि बीडीओ राजनीति कर रहे हैं। उन्हें वर्दी उतारकर कुर्ता-पायजामा पहन लेना चाहिए। वे एक तरफा कांग्रेस का काम ही कर रहे है। भाजपा के कार्यकर्ताओं की सुन नही रहे हैं।
इसका विरोध किया जाएगा

शनिवार को घाटोल विकास अधिकारी मीणा ने टिप्पणी की निंदा करते हुए कहा कि एेसा बोलना दुख की बात है। विकास अधिकारी संघ के बैनर तले पूरे राजस्थान में इसका विरोध किया जाएगा। नियम कायदे ताक पर रखकर हम काम नहीं कर सकते हैं। किसी और के लिए हम नौकरी नहीं गंवा सकते हैं।
यह बोले विधायक

वहीं विधायक निनामा ने कहा कि एेसा बोलने के लिए मजबूर होना पड़ा है। जनता एवं सरपंच परेशान होकर मेरे पास आ रहे हैं। मैंने कई बार विकास अधिकारी को जनता के कामकाज को नहीं रोकने एवं अड़चन नहीं डालने को कहा। जनता मुझसे कहती है कि उनके काम नहीं हो रहे और मैं चुप बैठा हूं। किसानों ने जेवरात गिरवी रखकर कुएं खुदवाए, लेकिन अब तक राशि नहीं मिली। विकास अधिकारी को हटाने मुख्यमंत्री एवं पंचायतीराज मंत्री से भी बात की थी। मनरेगा सहित कई राशि अटकी है। जल्द विकास अधिकारी को नहीं हटाया तो आगे भी प्रदर्शन करेंगे। विकास अधिकारी भाजपा के लोगों के काम नहीं करता है। उसे कुर्ता पायजामा पहनकर कांग्रेस में चले जाना चाहिए। वैसे ही वह एकतरफा कांग्रेस का काम कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो