scriptफर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ राख | fire in Furniture shop in Banswara | Patrika News
बांसवाड़ा

फर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ राख

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

बांसवाड़ाAug 05, 2018 / 05:36 pm

Kamlesh Sharma

fire in Furniture shop
सागवाड़ा। गलियाकोट मार्ग पर स्थित एक फर्नीचर की दुकान में रविवार दोपहर को अचानक आग लग गई। आग से दुकान में रखे लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। आग ने देखते ही देखते रौद्र रुप ले ली और दुकान में स्थित अधिकांश फर्नीचर आग से राख हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुकान के बाहर ही विद्युत विभाग का ट्रांसफार्मर लगा हुआ है और वहीं से चिंगारी उड़ी और दुकान में रखा सामान जलने लगा। मामले के अनुसार पुनर्वास कॉलोनी बस स्टैंड के सामने केके मेनिफ्रेक्चरिंग के तहत सोफा सेट एवं अन्य लकड़ी आदि निर्माण की सामग्री का कार्य होता है।
दोपहर करीब 12 बजे आग लगते देख राहगीरों ने दुकान के अंदर काम कर रहे सात से आठ कारीगरों को सूचना दी। इसके बाद सोफा सेट एवं अन्य सामान निकालना शुरू किया। लेकिन आग देखते ही देखते रौद्र रुप ले लिया। सूचना पर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने भारी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
आए रूके और चल दिए
गलियाकोट मार्ग की ओर से सागवाड़ा आ रहे राज्यमंत्री ओटाराम देवासी, विधायक अनिता कटारा, उपखण्ड अधिकारी राजीव द्विवेदी, विकास अधिकारी मूलाराम सोलंकी भी मौके पर रुके। लोगों से आवश्यक जानकारी ली। देवासी एवं कटारा ने नगरपालिका के कार्मिकों को निर्देश दिए तथा रवाना हो गए।

Home / Banswara / फर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ राख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो