scriptबांसवाड़ा : मां-बेटे की हत्या का आरोपी तीन दिन और रिमांड पर, लोगों ने नारे लगाते हुए फांसी की मांग की | double murder accused on police remand | Patrika News

बांसवाड़ा : मां-बेटे की हत्या का आरोपी तीन दिन और रिमांड पर, लोगों ने नारे लगाते हुए फांसी की मांग की

locationबांसवाड़ाPublished: Oct 02, 2018 04:25:37 pm

Submitted by:

Varun Bhatt

www.patrika.com/banswara-news

banswara

बांसवाड़ा : मां-बेटे की हत्या का आरोपी तीन दिन और रिमांड पर, लोगों ने नारे लगाते हुए फांसी की मांग की

बांसवाड़ा : मां-बेटे की हत्या का आरोपी तीन दिन और रिमांड पर, लोगों ने नारे लगाते हुए फांसी की मांग की
बांसवाड़ा. तंत्र- मंत्र की आड़ में मां-बेटे की जघन्य रूप से हत्याकर गहने लूट लेने के आरोपी राकेश पंचाल को पांच दिन की न्यायिक अभिरक्षा अवधि समाप्त होने पर सोमवार को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे तीन दिन और रिमांड पर लिया गया। वारदात में आरोपी से अभी चाकू की बरामदगी करने के साथ ही अन्य कई पहलुओं पर पूछताछ शेष है। दूसरी ओर आरोपी को फांसी देने की मांग को लेकर पंचाल समाज की ओर से रैली निकाली गई। साथ ही पीडि़त परिवार को सहायता की मांग रखी। इससे पूर्व समाज के लोग बड़ी संख्या में गांधीमूर्ति पर एकत्रित हुए। इसके बाद हाथों में तख्तियां लेकर व आरोपी को फांसी देने की मांग संबंधी नारे लगाते हुए कलक्ट्री होकर कोतवाली थाना पहुंचे। समाज के लोगों ने कलक्टर को ज्ञापन भी सौंपा। इससे पहले जवाहर पुल के समीप एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया से भी समाज का प्रतिनिधिमंडल मिला और उन्होंने ज्ञापन सौंपा।
स्वाइन फ्लू से ग्रसित थी मृतक बच्ची
बांसवाड़ा. बागीदौरा उपखंड के एक गांव की बच्ची की 28 सितम्बर को बड़ौदा के एक निजी अस्पताल में हुई मौत के कारण स्पष्ट हो गए हैं। बड़ौदा के निजी अस्पताल की रिपोर्ट अनुसार मृतका स्वाइन फ्लू से पीडि़त थी। बागीदौरा बीसीएमओ डॉ. गोविंद सिंघल ने बताया कि बच्ची थैलेसीमिया से भी पीडि़त थी। जिस कारण वो जल्द वायरस के चपेट में आ गई। इधरश् ऐहतियातन नौगामा राउमावि के पार्ट-1 में बच्चों के स्वास्थ्य की जांच की गई। ब्लॉक कार्यक्रम प्रबंधक मोहम्मद बिलाल खान ने बताया कि आवश्यक दवाइयां भी दी। चिकित्सा दल में डॉ. राकेश कटारा, डॉ. प्रकाश, डॉ.दीपीका एवं मेलनर्स सरफराज खान (आर.बी.एस.के.) शामिल हुइ। यहां मंगलवार को आगनबाड़ी केन्द्र में बच्चों की जांच की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो