scriptबांसवाड़ा : रखरखाव के नाम पर दिनभर बिजली काटी, फिर रात में भी परेशानी पर उखड़े लोग, जीएसएस पर किया प्रदर्शन | Cut off the electricity in day, then trouble at night, people angry | Patrika News

बांसवाड़ा : रखरखाव के नाम पर दिनभर बिजली काटी, फिर रात में भी परेशानी पर उखड़े लोग, जीएसएस पर किया प्रदर्शन

locationबांसवाड़ाPublished: Jun 07, 2019 09:16:27 am

Submitted by:

deendayal sharma

बांसवाड़ा शहर में जब-तब लाइनों के रखरखाव के नाम पर बिजली काटने के बाद रात में भी सप्लाई नहीं मिलने से लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इससे परेशान प्रगति नगर गली नंबर दो के लोग देर रात 12 बजे शिकायत करने जीएसएस पहुंचे, तो निगम कर्मचारियों-अधिकारियों ने सही जवाब तक नहीं दिया। इससे खफा होकर क्षेत्रवासियों ने रोष जताया।

banswara

बांसवाड़ा : रखरखाव के नाम पर दिनभर बिजली काटी, फिर रात में भी परेशानी पर उखड़े लोग, जीएसएस पर किया प्रदर्शन

बांसवाड़ा. शहर में जब-तब लाइनों के रखरखाव के नाम पर बिजली काटने के बाद रात में भी सप्लाई नहीं मिलने से लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। इससे परेशान प्रगति नगर गली नंबर दो के लोग देर रात 12 बजे शिकायत करने जीएसएस पहुंचे, तो निगम कर्मचारियों-अधिकारियों ने सही जवाब तक नहीं दिया। इससे खफा होकर क्षेत्रवासियों ने रोष जताया।
जानिए जुआरियों की कारगुजारी…दानपुर कस्बे में पुलिस का छापा, मध्यप्रदेश से आकर लगा रहे जुआ-सट्टा पर दांव, 12 जने गिरफ्तार
क्षेत्रवसियों ने बताया कि गुरुवार को सुबह 8 से लेकर शाम 4 बजे तक बिजली काटी गई। इसके बाद थोड़ी देर के लिए सप्लाई मिली और बिजली फिर गुल हो गई। यह क्रम कई बार हुआ। फोन करने पर जीएसएस से सही जवाब ही नहीं दिया गया। इस बीच, प्रचंड गर्मी के दौरान में आराम-हराम हो गया। गर्मी से बेहाल छोटे बच्चों को तो रात तक गोद में लिए कॉलोनी की सडक़ों पर घूमना पड़ा।
बाहुबली कॉलोनी में टूटा तार, किसी ने नहीं ली सुध
इधर, बाहुबली कॉलोनी में जैन मंदिर के पास खंभे से बिजली का तार टूटकर सडक़ पर गिर गया। कॉलोनीवासियों ने निगमकर्मियों को सूचना दी, लेकिन रात तक कोई हटाने नहीं आया। कॉलोनी के लोग ही आते-जाते दुपहिया वाहन चालकों अन्य राहगीरों को सूचित करते रहे। तार में करंट में होने की आशंका होने से लोग हादसे के अंदेशे से चिंतित रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो