scriptराजस्थान का रण : राहुल गांधी को आपत्तिजनक शब्द कहे तो भाजपा सांसद पर गुस्साई कांग्रेस की महिला पार्षद | Councilor angry against calling Rahul Gandhi objectionable | Patrika News

राजस्थान का रण : राहुल गांधी को आपत्तिजनक शब्द कहे तो भाजपा सांसद पर गुस्साई कांग्रेस की महिला पार्षद

locationबांसवाड़ाPublished: Dec 03, 2018 02:09:31 pm

www.patrika.com/banswara-news

banswara

राजस्थान का रण : राहुल गांधी को आपत्तिजनक शब्द कहे तो भाजपा सांसद पर गुस्साई कांग्रेस की महिला पार्षद

राजस्थान का रण : राहुल गांधी को आपत्तिजनक शब्द कहे तो भाजपा सांसद पर गुस्साई कांग्रेस की महिला पार्षद
बांसवाड़ा. शहर के भागाकोट क्षेत्र में रविवार शाम को गुजरात के एक सांसद एवं बांसवाड़ा नगरपरिषद की कांग्रेस पार्षद के बीच तीखी बहस हो गई। प्रचार के दौरान पार्षद ने खस्ताहाल सडक़ एवं गड्ढों की समस्या बताते हुए सभापति को लाने की बात कही। इस पर सांसद की ओर से कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आकर गड्ढे भरने और आपत्तिजनक शब्द कहने पर महिला पार्षद ने रोष जताया। साथ ही माफी मांगने की मांग की। घटना का वीडियो सोमवार को वायरल हुआ।
राजस्थान का रण : गढ़ी के रण में टक्कर तगड़ी, कांटे के मुकाबले में भीतरघात का खतरा

यूं हुआ हंगामा
वायरल वीडियो के अनुसार रविवार शाम को गुजरात के एक सांसद देवजी भाई बांसवाड़ा शहर के भागाकोट इलाके में कार्यकर्ताओं और लोगों के साथ बैठक कर रहे थे। इस दौरान बांसवाड़ा नगरपरिषद में कांग्रेस की पार्षद सीता डामोर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसंपर्क के लिए कुछ महिलाओं को बुलाने वहां आ पहुंची। वहां सांसद देवजी भाई लोगों से बात कर रहे थे तो पार्षद सीता डामोर ने शहर की समस्या बताते हुए कहा कि क्षेत्र में सडक़ों पर कई जगह गड्ढे पड़े हुए है। नगर परिषद में वर्तमान सभापति भाजपा की है तो उन्हें यहां लेकर आते, जनता के सवालों का वह जवाब देती। इस पर सांसद ने राहुल गांधी के यहां आकर गड्ढे भरने की बात कहते हुए आपत्तिजनक शब्द कहे। कांग्रेस पाषर्द सीता डामोर ने बताया कि सांसद के ऐसा कहने से वह आक्रोशित हो गई और इस तरह के शब्द उपयोग करने पर रोष जताया। पार्षद ने सांसद से माफी मांगने को कहा। इस दौरान मामला बढ़ता देख सांसद ने पार्षद के सामने अपने शब्द वापस लिए तब जाकर मामला शांत हुआ। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो