बांसवाड़ा में चोरों ने मचाई धमाल, एक ही रात में तीन घरों पर चोरों का धावा, नकदी और जेवरात उड़ाए

By: Varun Kumar Bhatt

Updated On:
10 Sep 2019, 04:14:07 PM IST

  • Banswara Crime News : कोतवाली थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड में वारदातें

बांसवाड़ा. कोतवाली थाना इलाके के हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में चोरों ने रविवार रात धमाल मचाते हुए तीन घरों के ताले चटकाए। इनमें से दो जगहों से चोर हजारों का माल पार कर ले गए। इन वारदातों से लोग सकते में आ गए। सभी घरों में चोर मुख्यद्वार का ताला तोडकऱ घुसे। एक वारदात अधिवक्ता दानपुर थाना इलाके के कुण्डल हाल मोहन कॉलोनी निवासी मोहन लाल मईड़ा पुत्र खातिया मईड़ा के मकान में हुई। मोहनलाल शनिवार को अपने गांव कुण्डल गया हुआ था। सोमवार की सुबह जब वह गांव से अपनी पत्नी को छोटी सरवन छोडऩे के लिए जा रहा था तो पड़ोसियों ने फोन कर चोरी की सूचना दी। इस जानकारी पर वह हाउसिंग बोर्ड अपने घर पहुंचा तो हक्का बक्का रह गया। घर के मुख्यद्वार का ताला टूटा हुआ था और पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। चोरों ने घर की आलमारी से लेकर अन्य जगहों को खंगाला और तिजोरी में रखे दस हजार रुपए पार कर ले गए। मोहन लाल ने बताया कि चोर और क्या लेकर गए। इसकी अभी परिवार के सदस्यों से पड़ताल की जा रही है।

चोरों ने उड़ाई नींद, एक ही रात में तीन मकानों और एक दुकान को बनाया निशाना, लाखों के जेवर और नकदी पार

22 हजार की नकदी और जेवरात पार
दूसरी वारदात अधिवक्ता दानपुर थाना इलाके के जोडमिया हाल हाउसिंग बोर्ड निवासी परतू सिंह निनामा पुत्र लालू के मकान में हुई। चोर इस घर में भी मुख्यद्वार का ताला तोडकऱ घु़से और हजारो का माल पार कर ले गए। परतू ने बताया कि वह सात सितंबर की शाम को परिवार के साथ अपने गांव गया हुआ था। इसके बाद सोमवार की सुबह आठ बजे पड़ोसियों ने फोन पर चोरी की सूचना दी। इस पर घर पहुंचे तो पूरा सामान बिखरा हुआ पड़ा था। तिजोरी से सोने की कानों की बालियां, कानों की लटकन, सोने का मंगलसूत्र, नाक का काटा तथा करीब 22 हजार की नकदी सहित अन्य सामान गायब था। इधर, लोागों ने बताया कि एक ही रात में चार पांच घरों के ताले टूटे हैं, लेकिन पुष्टि तीन घरों के ताले टूटने की हुई। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि चोरी की सभी वारदातें आस-पास के मकानों में ही हुई है।

Updated On:
10 Sep 2019, 04:14:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।