देखिए...वीडियो...बांसवाड़ा में एसडीएम के खिलाफ अधिवक्ता एकजुट, नारेबाजी के साथ किया प्रदर्शन

By: deendayal sharma

Updated On:
12 Jun 2019, 08:08:04 PM IST

 
  • बांसवाड़ा में उपखण्ड अधिकारी एवं उपखण्ड मजिस्ट्रेट पूजा पार्थ की कार्य प्रणाली और कोर्ट में अभद्र व्यवहार से आहत जिला अभिभाषक संघ से जुड़े सैकड़ों अधिवक्ताओं ने बुधवार को मोर्चा खोला और एसडीएम कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

बांसवाड़ा. उपखण्ड अधिकारी एवं उपखण्ड मजिस्ट्रेट बांसवाड़ा पूजा पार्थ की कार्य प्रणाली और कोर्ट में अभद्र व्यवहार से आहत जिला अभिभाषक संघ से जुड़े सैकड़ों अधिवक्ताओं ने बुधवार को मोर्चा खोला और एसडीएम कार्यालय के बाहर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।
बाद में सभी अधिवक्ता रैली के रूप में कलक्टर के कार्यालय पहुंचे और एसडीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, संभागीय आयक्त के नाम ज्ञापन सौंपे। इससे पूर्व जिला अभिभाषक संघ की आमसभा हुई, जिसमें अधिवक्ताओं ने उपखंड अधिकारी पूजा पार्थ के व्यवहार एवं कार्यप्रणाली को अनुचित बताते हुए विरोध जताया।

Video : आधी रात में नाबालिग को घर से उठाकर खेत में ले गए दो युवक, फिर बारी-बारी से लडक़ी को बनाया हवस का शिकार और...

अधिवक्ताओं ने कहा कि पार्थ के न्यायालय में अधिवक्ताओं को बेवजह पक्षकारों के समक्ष डांट-फटकार लगाकर सम्मान को आहत किया जा रहा है। वरिष्ठ अधिवक्ताओं को भी बक्शा नहीं जा रहा। कई बार अभिभाषकों को पक्षकारों के प्रकरण में पक्ष रखने के लिए समुचित अवसर भी नहीं दिया जा रहा। इससे राजस्व विभाग से जुड़े कई मामले प्रभावित हैं, वहीं पक्षकारों को भी धक्के खाने पड़ रहे हैं। संघ के अध्यक्ष अजीतसिंह ने बताया कि जब तक कार्रवाई नहीं होगी, अभिभाषक संघ विरोध जारी रखेगा। इस दौरान वरिष्ठ अधिवक्ता शाहबाज खान, नंदलाल पुरोहित, कृष्णकांत उपाध्याय, मनोजसिंह चौहान, अशोक मेहता सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता उपस्थित थे।

Updated On:
12 Jun 2019, 08:08:04 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।