script

बांसवाड़ा : #Whatsapp पर युवती के साथ किया अभद्र व्यवहार, दोस्तों के ग्रूप में शेयर कर दिए मैसेजेस, फिर हुआ ऐसा

locationबांसवाड़ाPublished: Dec 22, 2018 01:46:53 pm

Submitted by:

Ashish vajpayee

www.patrika.com/banswara-news

banswara

बांसवाड़ा : #Whatsapp पर युवती के साथ किया अभद्र व्यवहार, दोस्तों के ग्रूप में शेयर कर दिए मैसेजेस, फिर हुआ ऐसा

बांसवाड़ा/आंबापुरा. जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र से एक युवती के चरित्र को लेकर सोशल मीडिया पर अनर्गल कमेंट करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने इसे गंभीरता से लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार देवगढ़ पंचायत क्षेत्र में नवाटापरा निवासी एक युवती ने अपने ही गांव के धनपाल पटेल के खिलाफ व्हाट्सएप पर अभद्र भाषा का प्रयोग का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दी है। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपित धनपाल ने व्हाट्सएप पर उसके चरित्र को लेकर अनर्गल पोस्ट व कमेंट किए हैं। इससे उसका घर से निकलना मुश्किल हो गया है। आरोपी युवक ने उसके दोस्तों के साथ निजी वार्तालाप व वाट्सएप के अलग-अलग समूहों में भी मैसेज कर उसके खिलाफ अनर्गल बयानबाजी व अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। थानाधिकारी नागेंद्र सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
बांसवाड़ा में पैर पसार रहा देह व्यापार
बांसवाड़ा. शहर में तेजी के साथ अपने पैर पसार रहे देह व्यापार के लिए ब्रोकरों एवं ग्राहकों की ओर से नकद राशि के साथ पेटीएम का भी सहारा लिया जा रहा है। इसमें कुछ लोगों के साथ ठगी की वारदातें भी हुई हैं। पड़ताल के दौरान शुक्रवार को कुछ और रिकॉर्डिंग एवं पेटीएम के स्क्रीन शॉट सामने आए। इनमें एक ग्राहक ने ब्रोकर को तीन हजार 500 रुपए का पेटीएम किया। इसके बाद युवती को किसी होटल में भेजने की बातें सामने आई। इसके अलावा युवती को उसके पास नहीं भेजने पर कारोबार का भण्डाफोड़ करने की रिकॉर्डिंग प्राप्त हुई है।
पुलिस कार्रवाई से बचने का खेल
जानकारों के अनुसार देह व्यापार में सीधे वॉइस कॉल नहीं करके आवाज को रिकॉर्ड कर भेजना एवं नकद के बजाय पेटीएम करना पुुलिस कार्रवाई से बचने की जुगत है, लेकिन आरोपियों का यह खेल ज्यादा दिन तक नहीं चल सका। जैसे ही सौदा नहीं बना तो पूरे खेल का भण्डाफोड़ हो गया। इधर, शहर में बड़े स्तर पर संचालित देह व्यापार तक अभी पुलिस के हाथ नहीं पहुंचे हैं। पुलिस ने इस ओर अपना अनुसंधान भी शुरू नहीं किया है। इससे देह व्यापार में लिप्त आरोपियों के हौसले बुलंद बने हुए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो