scriptमैसूरु में पीएम की तारीफ में गाना गाने वाले यूट्यूबर की पिटाई, अपमानित किया | Patrika News
बैंगलोर

मैसूरु में पीएम की तारीफ में गाना गाने वाले यूट्यूबर की पिटाई, अपमानित किया

यूट्यूबर ने आपबीती भी सुनाई और कहा, मैंने पिछले हफ्ते पीएम मोदी की प्रशंसा में एक गाना जारी किया था। मैं अपने चैनल का लिंक साझा कर रहा था और सभी से इसे सब्सक्राइब करने को कह रहा था।

बैंगलोरApr 19, 2024 / 11:38 pm

Sanjay Kumar Kareer

youtuber-mysuru
बेंगलूरु. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में गाना गाने पर मैसूर में रोहित कुमार नाम के यूट्यूबर पर हमला किया गया। उसे अपमानजनक व्यवहार का भी सामना करना पड़ा। यह घटना एक सरकारी गेस्ट हाउस के पास हुई जहां कुछ लोगों ने प्रधानमंत्री की प्रशंसा में एक गीत लिखने के लिए मेलाहल्ली गांव के युवक पर बेरहमी से हमला किया।
पीडि़त ने अपने गाने का लिंक गेस्ट हाउस के पास साथी युवक से शेयर किया। हालाँकि, समूह में कुछ लोगों ने रचना पर आपत्ति जताई और उन पर हमला किया और साथ ही उनके साथ अपमानजनक हरकतें कीं। इसके अलावा, उन्हें कथित तौर पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर मजबूर किया गया। जानकारी मिलने पर नजरबाद पुलिस ने हस्तक्षेप किया और गंभीर रूप से घायल रोहित को चिकित्सा के लिए ले जाने से पहले आरोपियों से बचाया।

यूट्यूबर ने अपनी आपबीती सुनाई

यूट्यूबर ने आपबीती भी सुनाई और कहा, मैंने पिछले हफ्ते पीएम मोदी की प्रशंसा में एक गाना जारी किया था। मैं अपने चैनल का लिंक साझा कर रहा था और सभी से इसे सब्सक्राइब करने को कह रहा था। उनमें से एक सरकारी गेस्ट हाउस के आसपास से निकला। मैं नहीं जानता था कि वह मुसलमान है। मैंने उनसे गाना देखने, शेयर करने और मेरे चैनल को सब्सक्राइब करने को कहा। उन्होंने इसे देखा और कहा कि यह अच्छा है. उन्होंने दावा किया कि वह मुझे अपने दोस्तों से मिलवाने के लिए अंदर ले जाएंगे ताकि मैं उनके साथ गाना साझा कर सकूं।

गेस्ट हाउस में ले जाकर किया अपमानित

उन्होंने आगे कहा, जैसे ही मैं कमरे में गया, एक लडक़े ने पीछे से मेरा हाथ पकड़ लिया और मेरा मुंह बंद कर दिया। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के बारे में गाना लिखने पर मुझे गालियां देना शुरू कर दिया। फिर उन्होंने मुझे पाकिस्तान जिंदाबाद कहने का निर्देश दिया। उन्होंने मेरे हाथ से भगवान राम की तस्वीर भी छीन ली और मेरे साथ छेड़छाड़ की। उन्होंने मेरे सिर पर बीयर डाली, सिगरेट से मेरे हाथ जलाए और मुझे पीटा।

पुलिस की ठंडी प्रतिक्रिया

मैसूरु पुलिस कमिश्नर रमेश के मुताबिक, युवक ने सिर्फ दावे किए हैं। उन्होंने दावा किया, हम सूचना की पुष्टि कर रहे हैं। अगर वह शिकायत दर्ज कराते हैं तो उसके आधार पर विवरण जल्द ही साझा किया जाएगा। सरकारी गेस्ट हाउस में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। हम उन सभी का सत्यापन करेंगे और आगे की जांच करेंगे।

Home / Bangalore / मैसूरु में पीएम की तारीफ में गाना गाने वाले यूट्यूबर की पिटाई, अपमानित किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो