scriptमहिला जागृति शाखा के पदाधिकारियों ने ली शपथ | Women Awakoti Branch officials take oath | Patrika News
बैंगलोर

महिला जागृति शाखा के पदाधिकारियों ने ली शपथ

आखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच बेंगलूरु की महिला जागृति शाखा का शपथ ग्रहण

बैंगलोरMay 16, 2019 / 05:40 pm

Priyadarshan Sharma

mahila

महिला जागृति शाखा के पदाधिकारियों ने ली शपथ

बेंगलूरु. जयनगर में आखिल भारतीय मारवाड़ी युवा मंच बेंगलूरु की महिला जागृति शाखा का शपथ ग्रहण समारोह हुआ। कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना से हुआ।
मंच की निर्वतमान अध्यक्ष रीना मित्तल ने अतिथियों का स्वागत करते हुए अपनी सहयोगी कार्यकारणी सदस्य व जागृति शाखा के सदस्यों, दानदाताओं और मायुम परिवार बैंगलौर की सभी शाखाओं का सहयोग देने के लिए आभार व्यक्त किया। निर्वतमान सचिव सीमा जाजोदिया ने जागृति द्वारा एक वर्ष के कार्यकाल में किए गए समाजिक कार्यों का उल्लेख किया।
नवनिर्वाचित अध्यक्ष रिचा छापोलिया ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मैं सभी को साथ लेते हुए जागृति शाखा में नए सदस्यों को जोड़ते हुए महिलाओं के उत्थान के लिए ज्यादा से ज्यादा अच्छे कार्य करने का निरंन्तर प्रयास करूंगी।
सचिव प्रति अग्रवाल व कोषाध्यक्ष पूजा पाण्डिया ने सभी कार्यकारणी सदस्यों का परिचय करवाया। विशेष अतिथियों में ललित रामपुरिया, शिवकुमार टेकरीबाल,संजय जाजोदिया, प्रिंस जैन, प्रकाश मित्तल,अंकित मोदी, प्रीति जैन, नीतू अग्रवाल, राज अग्रवाल, पल्लवी पोद्दार, सुधा लखानी, सरिता भंसाली, बबीता अग्रवाल, मायुम बैंगलौर शाखा के अध्यक्ष विकास पोद्दार, स्टार के दीपक अग्रवाल, सेंटल से संदीप टिबरीवाल उपस्थित थे। संचालन सीमा गारोडिय़ा ने किया।

Home / Bangalore / महिला जागृति शाखा के पदाधिकारियों ने ली शपथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो