script

बाइक पोल से टकराई, दो लोगों की मौत

locationबैंगलोरPublished: Nov 14, 2018 06:38:58 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

राजा अन्ना (50), पुट्टराजु (29) और नागम्मा (40) सोमवार देर शाम को बाइक पर मलवल्ली लौट रहे थे।

jainism

बाइक पोल से टकराई, दो लोगों की मौत

मंड्या. मलवल्ली तहसील में एक बाइक संतुलन बिगड़ कर बिजली के पोल से टकराने पर दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

मलवल्ली ग्रामीण थाना पुलिस के अनुसार पांडवपुर तहसील के बलणहल्ली गांव निवासी राजा अन्ना (50), पुट्टराजु (29) और नागम्मा (40) सोमवार देर शाम को बाइक पर मलवल्ली लौट रहे थे।
भुलनसुर गांव के पास मोड़ पर बाइक असंतुलित होकर बिजली के पोल से टकरा गई। हादसे में घायल राजा अन्ना और पुट्टराजु ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। नागम्मा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मलवल्ली थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

छात्र की मौत
मलवल्ली तहसील में स्कूल से पैदल घर लौट रहे बच्चों को देखकर टै्रक्टर-ट्रॅाली पर चढ़े किशोर (7) की ट्रॉली से गिर कर मौत हो गई।

—-

कोडुगू के बाढ़ प्रभावितों के लिए नाट्योत्सव शुरू
बेंगलूरु. ‘बेनका कन्नड़ संघ’ ने कोडुगू जिले के बाढ़ प्रभावित 500 से अधिक विद्यार्थियों के शिक्षा खर्चे का भुगतान करने का फैसला किया है। संघ के अध्यक्ष फिल्म निर्देशक टी.एस. नागाभरणा ने यह बात कही।
मल्लतहल्ली कलाग्राम में मंगलवार को नाट्योत्सव का उद्घाटन करते हुए कहा कि यहां पर आयोजित प्रदर्शित नाटकों की टिकट बिक्री से संग्रहित राशि का उपयोग विद्यार्थियों की सहायता के लिए किया जाएगा।

बेंगलूरु शहर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष के.पी. रंगनाथ ने कहा कि अधिवक्ता संघ की ओर से भी कोडुगू जिले के बाढ़ प्रभावितों को सहायता प्रदान की गई है।
राज्य सरकार की ओर से भी बाढ़ प्रभावितों के पुनर्वास के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। एक सप्ताह के नाट्योत्सव में 21 नाटकों का मंचन होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो