scriptबीस आइपीएस अधिकारियों के तबादले | Twenty IPS officers transferred | Patrika News
बैंगलोर

बीस आइपीएस अधिकारियों के तबादले

पी पी.एस.संधु बने बेंगलूरु में यातायात और सड़क सुरक्षा एडीजीपी और आयुक्त

बैंगलोरSep 16, 2018 / 01:04 am

Ram Naresh Gautam

bengaluru

brand bengaluru logo


बेंगलूरु. सरकार के शनिवार शाम एक बड़ी प्रयाासनिक सर्जरी करते हुए 20 वरिष्ठ आइपीएस अधिकारियों के तबादले कर दिए।
एक अहम फैसले के तहत पिछले काफी समय से नेपथ्य में चल रहे भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) के अतिरिक्त पुलिस महा निदेशक (एडीजीपी) आलोक मोहन को रेलवे का एडीजीपी बनाया गया है। पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे एडीजीपी पी.एस.संधु को बेंगलूरु में यातायात और सड़क सुरक्षा का एडीजीपी और आयुक्त बनाया गया है। पुलिस कंप्यूटर विंग के एडीजीपी डॉ.पी रवींद्रनाथ को वन प्रकोष्ठ का एडीजीपी बनाया गया है।
लोकायुक्त के एडीजीपी सजंय सहाय को पुलिस कंप्यूटर विंग और वन प्रकोष्ठ के एडीजीपी डॉ.अलिकाना एस.मूर्ति को लोकायुक्त का एडीजीपी बनाया गया है। उत्तर क्षेत्र बेलगावी के पुलिस महा निरीक्षक (आइजीपी) अलोक कुमार को बेंगलूरु में अतिरिक्त आइजीपी के पद पर तैनात किया गया है। बेंगलूरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) सतीश कुमार को कर्नाटक राज्य पुलिस आरक्षी बल (केएसआरपी) का उप पुलिस महा निरीक्षक (डीआइजी) के तौर पर तबादला किया है। गुप्तचर विभाग के डीआइजी संंदीप पाटिल को संयुक्त पुलिस आयुक्त नगर शस्त्र आरक्षी बल (सीएआर) बेंगलूरु के संयुक्त आयुक्त के पद पर तबादला किया गया है।
पोस्टिंग की प्रतीक्षा कर रहे डॉ.पी.एस.हर्ष को डीआइजी (कारागार), के.टी.बालकृष्ण को गुप्तचर विभाग का पुलिस अधीक्षक (एसपी), पुलिस उपायुक्त (अपराध) डॉ.राम निवास सेपट को एसीबी का एसपी, यादगीर के एसपी मार्टिन मरबानियांग को बेंंगलूरु के पश्चिम क्षेत्र (यातायात) का पुलिस उपायुक्त, भीमशंकर गुल्लेद को रेलवे का एसपी, जी.राधिका को पुलिस मुख्यालय में सहायक पुलिस महा निरीक्षक (सामान्य), मेंगलूरु के पुलिस उपायुक्त (कानून-व्यवस्था) हनुमंतराया को यादगीर का एसपी, एसीबी के एसपी एस.गिरीश को पुलिस उपायुक्त (अपराध) का पुलिस उपायुक्त, बीएमटीसी के सुरक्षा और सतर्कता निदेशक डॉ.ए.एन.प्रकाश गौड़ा को हासन जिले का एसपी, बेंगलूरु विकास प्राधिकरण के विशेष कार्यबल के एसपी के.एल.जगदीश को बेंगलूरु पूर्व क्षेत्र (यातायात) के पुलिस उपायुक्त के पद पर तैनात किया गया है।
रेलवे की पुलिस अधीक्षक एन.चैत्रा को बेंंगलूरु के नागरिक सुरक्षा प्रवर्तन निदेशालय की पुलिस अधीक्षक तैनात किया गया।

Home / Bangalore / बीस आइपीएस अधिकारियों के तबादले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो