scriptहुब्बल्ली हत्याकांड पर बोले सिद्धरामय्या : आरोपी को कड़ी सजा दिलाने के निर्देश | Siddaramaiah spoke on Hubballi murder case: asked the people to give severe punishment to the accused | Patrika News
बैंगलोर

हुब्बल्ली हत्याकांड पर बोले सिद्धरामय्या : आरोपी को कड़ी सजा दिलाने के निर्देश

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने लोक अभियोजक और पुलिस से बात की है तथा उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा है कि आरोपी को कड़ी सजा मिले। सिद्धरामय्या ने कहा, मैंने नेहा के पिता से आरोपी की गिरफ्तारी, सीआईडी जांच जैसे सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में बात की।

बैंगलोरApr 25, 2024 / 11:04 pm

Sanjay Kumar Kareer

siddhu-neha-house
बेंगलूरु. मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने गुरुवार को बीदर में कहा कि उन्होंने लोक अभियोजक और पुलिस से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि हुब्बल्ली में छात्रा नेहा हिरेमठ की हत्या के आरोपी को कड़ी सजा मिले। उन्होंने घटना की सीबीआई जांच की मांग कर रही भाजपा पर मामले के राजनीतिकरण का आरोप लगाया।
सिद्धरामय्या ने कहा, मैं पहले ही हत्या की निंदा कर चुका हूं और मैं एक बार फिर इसकी निंदा करता हूं। जांच के लिए मामला पहले ही सीआईडी को सौंप दिया गया है। हम एक विशेष अदालत का गठन कर रहे हैं और आरोपी को कड़ी सजा मिलनी सुनिश्चित की जाए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने लोक अभियोजक और पुलिस से बात की है तथा उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा है कि आरोपी को कड़ी सजा मिले। सिद्धरामय्या ने कहा, मैंने नेहा के पिता से आरोपी की गिरफ्तारी, सीआईडी जांच जैसे सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में बात की। सीआईडी जल्द से जल्द आरोप पत्र दाखिल करेगी और मुकदमा शुरू होगा।
मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि क्या भाजपा ने अपने कार्यकाल के दौरान सीबीआई को कोई मामला सौंपा था? सिद्धरामय्या ने कहा कि ऐसे मुद्दों का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए। उन्हें (सीबीआई जांच की मांग करने का) क्या नैतिक अधिकार है? पहले जब मैं मुख्यमंत्री था, मैंने कई मामले सीबीआई को सौंपे थे। क्या उन्होंने एक भी सौंपा? नेहा की हत्या गलत है, वे (भाजपा) इस पर राजनीति कर रहे हैं, जो ठीक नहीं है।
उन्होंने दोहराया कि सरकार नेहा की हत्या की निंदा करती है और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा सुनिश्चित करने के लिए सभी ईमानदार प्रयास करेगी।

हुब्बल्ली-धारवाड़ नगर निगम के कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी नेहा हिरेमठ (23) की पिछले गुरुवार को बीवीबी कॉलेज के परिसर में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी फैयाज खोंडुनाईक मौके से भाग गया, जिसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। नेहा मास्टर ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (एमसीए) प्रथम वर्ष की छात्रा थी और फैयाज उसका पूर्व सहपाठी था।

Home / Bangalore / हुब्बल्ली हत्याकांड पर बोले सिद्धरामय्या : आरोपी को कड़ी सजा दिलाने के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो