scriptहोली तो आपा खेला ला गिरधर गोपाल से … | played Holi with Girdhar Gopal... | Patrika News
बैंगलोर

होली तो आपा खेला ला गिरधर गोपाल से …

नानी बाई के मायरा की कथा का दूसरा दिन

बैंगलोरMar 27, 2024 / 09:15 pm

Santosh kumar Pandey

phoolon_ki.jpg
बेंगलूरु. जे.पी. नगर स्थित 7वें फेज के एम.एल.आर कन्वेंशन सभागार में वनबंधु परिषद, श्रीहरि समिति व महिला समिति के तत्वावधान में आयोजित नानी बाई मायरा के द्वितीय दिवस की कथा में कथा व्यास राधा कृष्ण ने बताया कि भक्त को भगवान से प्रेम करना चाहिए । हमारा प्रेम वैसा होना चाहिए जैसा नरसी भगत ने भगवान से किया। भक्ति में यदि मनुष्य प्रेम से भक्ति करता है तो भगवान उसके सारे कार्य करते हैं ।उन्होंने कहा कि नानी बाई ने अपनी पुत्री के विवाह का दिन निश्चित कर दिया वह परेशान हो रही थी लेकिन भगवान पर भरोसा था कि भगवान मायरा खुद भरेंगे। मनुष्य को भगवान की भक्ति सच्चे विश्वास के साथ करनी चाहिए।
इस अवसर पर होली उत्सव मनाया गया। होली तो आपा खेला ला गिरधर गोपाल से … की प्रस्तुति पर उपस्थित महिलाओं व भक्तों ने झूम झूम कर फूलों से होली खेली।

इस अवसर पर सुरेश कुमार मोदी, माखन गोयल, देवेन्द्र सोनी, संजय अग्रवाल, मुंबई से संरक्षक सत्यनारायण काबरा, एकल श्री हरि की चेप्टर निर्मला पेड़ीवाल, प्रदीप केडिया , कांता सोमानी, रीना मित्तल, श्याम मन्दिर के संस्थापक सदस्य रेवन्त मल झंवर सहित बड़ी संख्या में महिलाओं व गणमान्य लोगों ने कथा श्रवण किया। गुरुवार को नानी बाई का मायरा भरा जाएगा । इस मौके पर श्री हरि भजन माला का विमोचन किया गया।

Home / Bangalore / होली तो आपा खेला ला गिरधर गोपाल से …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो