scriptपरेश मेस्ता की हत्या, सीबीआई की पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ | Paresh Masta, CBI inquiry by CBI staff | Patrika News

परेश मेस्ता की हत्या, सीबीआई की पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ

locationबैंगलोरPublished: Nov 20, 2018 08:01:34 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

उन्होंने होन्नावर पुलिस की अब तक की जांच से संंबंधित सबूत और सभी फाइलों को कब्जे में ले लिया।

CBI

परेश मेस्ता की हत्या, सीबीआई की पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ

बेंगलूरु. गत वर्ष उत्तर कन्नड़ जिले में भाजपा कार्यकता परेश मेस्ता की हत्या मामले से संंबंधित केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआइ) ने कई पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ की।

चेन्नई से आए पुलिस निरीक्षक सब्रमण्या के नेतृत्व में तीन विशेष दल ने उत्तर कन्नड़ जिले के कई थानों का दौरा कर पुलिस कर्मियों से पूछताछ की और उनके बयान की विडियो रिकार्डिंग भी की।
कारवार के सरकारी गेस्ट हाउस में कारवार और होन्नावर के पुलिस निरीक्षकों के बयान लिए गए। उन्होंने होन्नावर पुलिस की अब तक की जांच से संंबंधित सबूत और सभी फाइलों को कब्जे में ले लिया।
सीबीआइ ने परेश मेस्ता के माता-पिता और परिवार के अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की। गत वर्ष 6,दिसंबर को होन्नावर के एक तालाब में परेश मेस्ता का शव मिला था।

परेश मेस्ता की हत्या का आरोप लगाते हुए परिवार के सदस्यों , विभिन्न कन्नड़ संघटनों और भाजपा ने सीबीआई के जरिए जांच कराने की मांग को लेकर होन्नावर, शिरसी और कारवार में बंद रखा था।
उत्तर कन्नड़ जिले में हिंसक वारदातें होने पर सरकार ने इसकी जांंच की जिम्मेदारी सीबीआइ को सौंपी। इससे पहले होन्नवर पुलिस ने जांच तो की थी, लेकिन आरोपियों का सुराग लगाने में विफल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो