scriptराज्य के सभी लोकसभा क्षेत्रों मे एनडीए की जीत : येडियूरप्पा | Patrika News
बैंगलोर

राज्य के सभी लोकसभा क्षेत्रों मे एनडीए की जीत : येडियूरप्पा

भाजपा के प्रत्याशी बी.वाई.राघवेंद्र के नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले आयोजित एक जनसभा में येडियूरप्पा ने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों के आधार पर हम जनादेश मांग रहे है। इन उपलब्धियों के परिणाम स्वरूप आज पूरे देश में मोदी की लहर चल रही है।

बैंगलोरApr 18, 2024 / 09:51 pm

Sanjay Kumar Kareer

yeddiyurappa-rally
बेंगलूरु. पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस.येडियूरप्पा ने कहा कि आम चुनाव में राज्य के सभी 28 लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा-जनता दल एस गठबंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है।

यहां गुरुवार को शिवमोग्गा में भाजपा के प्रत्याशी बी.वाई.राघवेंद्र के नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले आयोजित एक जनसभा में उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों के आधार पर हम जनादेश मांग रहे है। इन उपलब्धियों के परिणाम स्वरूप आज पूरे देश में मोदी की लहर चल रही है।
पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि आज भाजपा के पक्ष में जनबल होने के कारण कांग्रेस का धनबल हारने जा रहा है। किसानों के हितचिंतक येडियूरप्पा तथा एच.डी.कुमारस्वामी साथ आने के कारण राज्य में चुनावी समीकरण ही बदल गए हैं।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में मतदाताओं के साथ कई वादे किए गए हैं लेकिन सत्ता में आने के लिए आवश्यक क्षेत्रों में कांग्रेस चुनाव ही नहीं लड़ रही है। ऐेसे में कांग्रेस का यह घोषणा पत्र केवल हवा-हवाई साबित होगा। कांग्रेस को पूरे देश में 50 सीटें भी जीतने की उम्मीद नहीं है। कांग्रेस के चुनाव घोषणा पत्र को कोई गंभीरता से नहीं ले रहा है।

कांग्रेस सरकार को बताया किसान विरोधी

पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी.कुमारस्वामी ने राज्य की कांग्रेस सरकार को किसान विरोधी करार देते हुए कहा कि रोजगार के वादे करने वाली इस सरकार को सबसे पहले विभिन्न प्रशासनिक विभागों में रिक्त 2 लाख 75 हजार पदों पर भर्तियां करने का साहस जुटाना चाहिए। केंद्र सरकार किसानों को प्रति वर्ष 6 हजार रुपए का किसान सम्मान निधि दे रही है। लेकिन राज्य सरकार ने किसानों को राज्य सरकार की ओर से 4 हजार रुपए का किसान सम्मान निधि योजना को निरस्त किया है। इस अवसर पर पूर्व मंत्री सी.टी.रवि, कुमार बंगारप्पा, कोलार के सांसद मुनिस्वामी उपस्थित थे।

Home / Bangalore / राज्य के सभी लोकसभा क्षेत्रों मे एनडीए की जीत : येडियूरप्पा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो