मेरी सरकार ने कोई जमीन गैर अधिसूचित नहीं की : सिद्धरामय्या

Shankar Sharma

Publish: Oct, 11 2017 10:17:11 (IST)

Bangalore, Karnataka, India

मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने 300 करोड़ रुपए की जमीन डिनोटिफाई करने के आरोपों से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उनकी सरकार ने कोई जमीन डिनोटिफाई नहीं की है

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने 300 करोड़ रुपए की जमीन डिनोटिफाई करने के आरोपों से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उनकी सरकार ने कोई जमीन डिनोटिफाई नहीं की है। भाजपा विधायकों के आरोपों के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव करीब आने से भाजपा वाले उन पर झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि बिगाडऩे की कोशिश कर रही है और लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे झूठे आरोप एक दिन भाजपा के लिए महंगे साबित होंगे।


उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी को धन देने के बारे में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार की चर्चा सीडी की जांच में साबित हो चुकी है। वे चाहें तो पूरी सीडी सार्वजनिक कर सकते हैं। जांच से साबित हो चुका है कि सीडी में आवाजें भाजपा नेताओं की ही हैं लेकिन वे मान हानि का मुकदमा दायर करने की बातें कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके खिलाफ झूठे आरोप लगा रहे बीजे पुट््टस्वामी के खिलाफ मान हानि का मुकदमा दायर करने के बारे में उन्होंने वकील से बात की है।

भाजपा ने फिर लगाए सिद्धू पर आरोप
भाजपा ने मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के खिलाफ अपने करीबी लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए कानून का उल्लंघन कर करीब 300 करोड़ रुपए मूल्य की जमीन का अवैध तरीके से डिनोटिफिकेशन करने का आरोप लगाया है। मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने आरोपों से इनकार करते हुए कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

पूर्व मंत्री व भाजपा पिछड़ा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बी.जे. पुट्टस्वामी ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन में कथित भूमि घोटाले का पर्दा फाश किया। उन्होंने कहा कि सिद्धरामय्या ने अपने करीबी लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन किया और कर्नाटक उच्च न्याया लय की आंखों में धूल झोंक कर करीब 300 करोड़ रुपए की जमीन अवैध तरीके से डिनोटिफाई की है।

Web Title "My government has not made any land notified: Siddharamaiah"