scriptविधायक की कार ने दो युवकों को रौंदा | MLA's car crushed two youths | Patrika News

विधायक की कार ने दो युवकों को रौंदा

locationबैंगलोरPublished: Feb 19, 2019 11:37:57 pm

Submitted by:

Rajendra Vyas

दोनों की मौत, तीन अन्य घायल

accident

विधायक की कार ने दो युवकों को रौंदा

बेंगलूरु. चिकमगलूर के विधायक व भाजपा के प्रदेश महासचिव सीटी रवि की कार से हुए हादसे में दो युवाओं की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य बुरी तरह घायल हो गए। विधायक की कार ने सड़क किनारे खड़े दो वाहनों को टक्कर मारी।लघुशंका कर रहे दो युवकों की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई। तीन अन्य लोग घायल हुए हैं।हादसा मंगलवार तड़के तुमकूरु जिले में कुणिगल के पास हुआ। हादसे के बाद रवि ने ना तो घायलों को अस्पताल पहुंचाया, ना पुलिस के पहुंचने तक घटनास्थल पर रुके।
पुलिस के अनुसार मृतक राममगर जिले में कनकपुरा तहसील के ऊरेकेनाहल्ली निवासी शशि कुमार (27) और सुनील गौड़ा (28) बताए गए हैं। घायल मुनिराजू, जयचंद्र और पुनीतको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में सीटी रवि, कार चालक आकाश और गन मैन राजू नायक को भी मामूली चोट लगी हैं। रविएक निजी अस्पताल में उपचार कराने के बाद चिकमगलूर लौट गए, जबकि आकाश और राजू नायक अस्पताल में भर्ती हैं।
जानकारी के अनुसार शशिकुमार और सुनील गौड़ा आदि 12 युवक दो कार से दो दिन पहले कोलूर, धर्मस्थल और शृंगेरी घूमने गए थे। लौटते समय कुणिगल में ऊरेकेनाहगल्ली गेट के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर कारें रोकी थीं। उसी वक्त मेंगलूरु से बेंगलूरु की तरफ आ रही सीटी रवि की कार के चालक आकाश ने तेज गति में कार चलाते हुएनियंत्रण खो दिया और दो कारों को टक्कर मारने के बाद युवकों को रौंद डाला।
मृतक शशिकुमार और सुनील गौड़ा के माता-पिता और रिश्तेदारों ने रवि के खिलाफ नाराजगी जताई और कहा कि मानवता की खातिर कम से कम घायलों को अस्पताल पहुंचाना चाहिए था। कुणिगल के पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार ने घायलों से पूछताछ और बयान लेने के बाद भारतीय दंड संहिता 279, 377 और 304 (ए) के तहत मामला दर्ज किया है।
गुस्साए लोगों ने दिया धरना
पहले पुलिस ने रवि और चालक के खिलाफ मामला दर्ज करने से इनकार किया। जिस पर मृतकों के परिजनों, रिश्तेदार और नागरिकों ने पुलिस थाने के सामने धरना दिया और रवि को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस निरीक्षक अशोक कुमार नेबताया कि चालक तेज गति में कार चला रहा था लेकिन उसने शराब नहीं पी थी। विधायक रवि ने पूछताछ के लिए पुलिस के सामने पेश होने का वादा किया है।
यह कहा विधायक ने
उधर, हादसे के बारे में सीटी रवि ने कहा कि मंगलवार तड़के हुई दुर्घटना के बाद वह मौके से नहीं गए। उन्होंने दावा किया कि मृतकों व घायलों को अस्पताल पहुंचाने में सहयोग करने के बाद ही वे घटनास्थल से बेंगलूरु को रवाना हुए थे। रवि ने कहा कि हादसे का उनको सदैव खेद रहेगा। जब घटना हुई तब वे गहरी नींद में थे।उन्होंने ही पुलिस व एम्बुलेंस को फोन किया। सब इंस्पेक्टर व एम्बुलेंस आने के बाद वे उनसे अनुमति लेकर बेंगलूरु पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो