scriptमां पद्मावती का अनुष्ठान अत्यंत फलदायक: मुनि लाभरुचि | maan padmaavatee ka anushthaan atyant phaladaayak: muni laabharuchi | Patrika News
बैंगलोर

मां पद्मावती का अनुष्ठान अत्यंत फलदायक: मुनि लाभरुचि

मुनि लाभरुचि की निश्रा में गुरु पुष्य नक्षत्र के अवसर पर गुरुवार रात्रि को यहां विजयनगर पाइपलाइन स्थित किशोर मोनावत के निवास पर मां पद्मावती का 108 चमत्कारिक मंत्रों के साथ पूजा हवन संपन्न हुआ।

बैंगलोरJul 05, 2019 / 07:54 pm

Surendra Rajpurohit

bangalore news

मां पद्मावती का अनुष्ठान अत्यंत फलदायक: मुनि लाभरुचि

बेंगलूरु. मुनि लाभरुचि की निश्रा में गुरु पुष्य नक्षत्र के अवसर पर गुरुवार रात्रि को यहां विजयनगर पाइपलाइन स्थित किशोर मोनावत के निवास पर मां पद्मावती का 108 चमत्कारिक मंत्रों के साथ पूजा हवन संपन्न हुआ। इस अवसर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने भाग लेकर हवन-यज्ञ में आहुतियां दी। गुरु पुष्य नक्षत्र की महिमा पर प्रकाश डालते हुए मुनिश्री ने कहा कि इस नक्षत्र में किया गया अनुष्ठान अत्यंत फलदायी होता है।
मां पद्मावती की महिमा का बखान करते हुए तथा उन्हें परम दयालु बताते हुए लाभरुचि ने कहा कि जो भी मां की पूर्ण आस्था और श्रद्धा के साथ भक्ति करता है भगवान श्री मां पद्मावती निश्चित ही उस भक्त के संकटों का नाश करती हैं। तरुणीमंडल विजयनगर की सदस्य मधु तातेड़ ने बताया कि इस अवसर पर नवकार धाम तीर्थ की ट्रस्टीद्वय रतनीबाई मेहता, रमेश भंडारी, नाकोड़ा जैन कॉन्फे्रेंस के वंशराज बोहरा, जालोर जैन समाज के उपाध्यक्ष महावीर मेहता, रोहित नाहटा, विजयनगर स्थानकवासी के युवामंत्री निर्मल कटारिया, मुकेश रांका, मंजू बोहरा सहित अनेक श्रद्धालु मौजूद रहे।
देवेंद्र तातेड़ ने कार्यक्रम का संचालन किया। उन्होंने बताया कि मुनि 11 जुलाई तक बेंगलूरु में रहेंगे। किशोर मोनावत ने सभी का आभार व्यक्त किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो