scriptहमले के विरोध में कुक्के सुब्रमण्या बंद शांतिपूर्ण रहा | Kukke Subramanya remained peaceful in protest against the attack | Patrika News

हमले के विरोध में कुक्के सुब्रमण्या बंद शांतिपूर्ण रहा

locationबैंगलोरPublished: Oct 26, 2018 05:52:34 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

चैत्रा ने कुक्के सुब्रमण्या मंदिर में चल रहे सर्प दोष निवारण के तरीके पर विवादस्पद बयान दिया था

strike

हमले के विरोध में कुक्के सुब्रमण्या बंद शांतिपूर्ण रहा

इसी मामले को लेकर चैत्रा और गुरुप्रसाद के गुटों के बीच झगड़ा हुआ था

बेंगलूरु. दक्षिण कन्नड़ जिले की सुल्या तहसील के धार्मिक क्षेत्र कुक्के सुब्रणण्या मे ंबुधवार रात हिंदू जागरण वेदिके के सचिव गुरुप्रसाद पर हुए जानलेवा हमले के विरोध में गुरुवार को कुक्के सुब्रमण्या गांव में आयोजित बंद शांतिपूर्ण रहा।
व्यापारियों और भक्तों ने हमला करने वाली चैत्रा कुंदापुर और उसके गुट के खिलाफ नारे लगाए और गिरफ्तार कर कार्र्रवाई की मांग की। व्यापारियो और भक्तों ने कुक्के सुब्रमण्या के प्रमुख चौराहे से कुमारधारा नदी तक एक जुलूस निकाला और धरना दिया।
बुधवार रात चैत्रा कुंदापुर और गुरुप्रसाद के गुटों के बीच झगड़ा हुआ। जिससे तनाव था। हमले मेंं गुरुप्रसाद रूप से जख्मी हो गया। सुब्रमण्या पुलिस ने चैत्रा समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने पेश किया। न्यायालय ने आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा।
चैत्रा ने गुरुप्रासद के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि हाल ही में सुब्रमण्या में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लिए चैत्रा ने कुक्के सुब्रमण्या मंदिर में चल रहे सर्प दोष निवारण के तरीके पर विवादस्पद बयान दिया था।
इस विषय को लेकर सोशल मीडिया पर समर्थन और विरोध हुआ था। इसी मामले को लेकर चैत्रा और गुरुप्रसाद के गुटों के बीच झगड़ा हुआ था। सुब्रमण्या क्षेत्र में पुलिस का बंदोबस्त किया है।

एच1एन1 : 48 घंटे, 70 मरीज
बेंगलूरु. प्रदेश में एच1 एन1 (स्वाइन फ्लू) के मरीज हर दिन बढ़ रहे हैं। गत 48 घंटे में 70 नए मरीज मिले हैं। मंगलवार तक मरीजों की संख्या 700 थी। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण सेवा निदेशालय के आंकड़ों के अनुसार जनवरी से गुरुवार तक कुल 770 मरीज एच1 एन1 की चपेट में आ चुके हैं। जबकि 12 लोगों की मौत हुई है।144 मरीजों के साथ बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका क्षेत्र सबसे ज्यादा प्रभावित है। प्रदेश में ऐसा कोई जिला नहीं है जहां एच1एन1 का प्रभाव न हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो