scriptकिसान आंदोलन : मुख्यमंत्री कल करेंगे बैठक | Kisan Movement: Chief Minister will be meeting tomorrow | Patrika News

किसान आंदोलन : मुख्यमंत्री कल करेंगे बैठक

locationबैंगलोरPublished: Nov 19, 2018 07:26:24 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

कुमारस्वामी के साथ बातचीत करेंगे और उनसे किसानों की समस्या को जल्द सुलझाने की अपील करेंगे।

protest

किसान आंदोलन : मुख्यमंत्री कल करेंगे बैठक

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी गन्ना उत्पादक किसानों की समस्याओं पर चर्चा के लिए मंगलवार को बैठक बुलाई है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक दोपहर 3 बजे होने वाली इस बैठक में किसानों के प्रतिनिधियों के अलावा चीनी मिलों के मालिक, मंत्री और संबंधित विभागों के अधिकारी भाग लेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री व गठबंधन समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धरामय्या ने कहा कि वे इस मसले कुमारस्वामी के साथ बातचीत करेंगे और उनसे किसानों की समस्या को जल्द सुलझाने की अपील करेंगे।

सिद्धरामय्या ने कहा कि इस मसले को प्रतिष्ठा का सवाल बनाने के बजाय सुलझाने का प्रयास किया जाना चाहिए। सिद्धू ने कहा कि उन्होंने बेलगावी और बागलकोट के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से संयम से किसानों के आंदोलन से निपटने और हालात को संभालने की अपील की है।
उधर, पूर्व प्रधानमंत्री व जद-एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच डी देवेगौड़ा ने कहा कि कुमारस्वामी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के कारण किसानों के साथ बैठक के लिए बेलगावी नहीं जा सके।

हालांकि, कुमारस्वामी ने बेंगलूरु में किसानों के साथ बैठक बुलाई है। देवेगौड़ा ने कहा कि इस समस्या को सुलझाने की कोशिश जारी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा ने कहा कि किसानों को जेल भेजना किसान विरोधी रवैया है।
उन्होंने किसानों के खिलाफ कुमारस्वामी की टिप्पणी की भी आलोचना की। येड्डियूरप्पा ने कहा कि विवाद टिप्पणी के लिए कुमारस्वामी को तत्काल माफी मांगनी चाहिए।

गन्ना किसानों की समस्या का जल्द निराकरण नहीं किया गया तो भाजपा किसानों के साथ मिलकर राज्यव्यापी आंदोलन छेड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो