script

मौत के घाट उतारा और माता-पिता को बताया कि गुमशुदा है आपकी बेटी

locationबैंगलोरPublished: Aug 19, 2019 06:43:48 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

दोनों से अलग-अलग पूछताछ की गई तब मामले की सच्चाई सामने आई…

Patrika

मौत के घाट उतारा और माता-पिता को बताया कि गुमशुदा है आपकी बेटी

बेंगलूरु. पिछले सप्ताह एक गृहिणी की हुई हत्या मामले में कोत्तनूर पुलिस उसके पति और देवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार बल्लारी मूल के कल्लेश का विवाह डेढ़ वर्ष पूर्व हुआ था शिल्पा से हुआ था।
दंपत्ती शादी के बाद बेंगलूरु आ गए और दुर्गा परमेश्वरी ले आउट में रहने लगे। हालांकि दंपत्ती के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था।

12 अगस्त को दोनों के बीच फिर से झगड़ा हुआ और रात करीब 12.30 बजे कल्लेश ने 21 वर्षीय शिल्पा की गला घोंटकर हत्या कर दी।
बाद में भाई कृष्णप्पा के साथ मिलकर शिल्पा का शव एक निर्जन स्थान पर दफना दिया। उन्होंने पुलिस में शिल्पा के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस जांच में पता चला कि दंपत्ती वित्तीय तंगी से जूझ रहा था जिस कारण शिल्पा एक होटल में काम करने लगी। कल्लेश को पत्नी का होटल में काम करना भी पसंद नहीं था जिस कारण दोनों में कई बार झगड़ा हुआ।
इसी दौरान कल्लेश ने शिल्पा से अगस्त महीने का वेतन मांगा जिसे लेकर 12 अगस्त को दोनों ने फिर से झगड़ा किया। इस दौरान गुस्साए कल्लेश ने शिल्पा का गला घोटकर हत्या कर दी थी।
शव को ठिकाने लगाने के बाद कल्लेश ने शिल्पा के अभिभावकों को उसके गुमशुदा होने की सूचना दी। वहीं, पुलिस को जांच के दौरान कल्लेश तथा कृष्णप्पा के बयानों में कई विसंगतियां दिखाई पड़ी।
इस वजह से दोनों से अलग-अलग पूछताछ की गई तब मामले की सच्चाई सामने आई। पुलिस ने कल्लेश के खिलाफ हत्या तथा कृष्णप्पा के खिलाफ हत्या के सबूत मिटाने का मामला दर्ज कर दोनों भाईयों को गिरफ्तार किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो