scriptभारत बंद को जद-एस का पूर्ण समर्थन : देवेगौड़ा | JD-S supported bharat bandh : Devegowda | Patrika News

भारत बंद को जद-एस का पूर्ण समर्थन : देवेगौड़ा

locationबैंगलोरPublished: Sep 10, 2018 01:21:50 am

Submitted by:

Surendra Rajpurohit

महंगाई के कारण आम जनता के हितों को गहरी चोट पहुंच रही है

बेंगलूरु. जनता दल-एस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच.डी. देवेगौड़ा ने कहा कि सोमवार को भारत बंद का उनकी पाटी पूर्ण समर्थन करेगी।
रविवार को हासन में उन्होंने महंगाई के कारण आम जनता के हितों को गहरी चोट पहुंच रही है। विपक्ष को विभिन्न पार्टियों ने इस बंद के लिए समर्थन दिया है और हम भी ऐसा ही करेंगे। मुख्यमंत्री कुमारस्वामी तथा अनेक नेताओं के साथ सोमवार को हम प्रधानमंत्री से मिलने दिल्ली जा रहे हैं, जिससे हमारा विरोध प्रदर्शन में भाग नहीं ले पाएंगे। पाना संभव नहीं है। राज्य में अतिविृष्टि के कारण हुई क्षति के लिए राहत देने के संबंध में प्रधानमंत्री के साथ चर्चा की जाएगी। दलगत भावनाओं से ऊपर उठकर हम सभी प्रधानमंत्री से राज्य को अधिक से अधिक आर्थिक सहायता देने का अनुरोध करेंगे।
वाम दल भी उतरेंगे सड़क पर
भारत बंद में भाकपा, माकपा, भाकपा माले, एसयूसीआई(सी) और रिवोल्यूशनरी सोशलिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता सुबह ११ बजे मैसूरु बैंक सर्कल के पास एकत्रित होंगे। भाकपा के राज्य सचिव लोकेश ने बताया कि पेट्रोलियम पदार्थों के दाम में अब तक की अभूतपूर्व बढ़ोतरी हुई है। महंगाई बेलगाम है। रुपये के मूल्य में भारी अवमूल्यन हुआ है और लोकतंत्र पर निरंतर हमला हो रहा है। इन वजहों से आम लोग मोदी सरकार के खिलाफ गोलबंद हो रहे हैं और कल इस आक्रोश की अभिव्यक्ति होगी।
15 हजार पुलिस जवानों की तैनात
बंद के परिप्रेक्ष्य में पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के पूरे इंतजाम किए हैं। इस दौरान शहर में 15 हजार से अधिक पुलिस कर्मचारी तैनात किए जाएंगे।
शहर पुलिस आयुक्त टी. सुनील कुमार ने रविवार को बताया कि संवेदनशील तथा अतिसंवेनशील क्षेत्रों में विशेष ध्यान रहेगा। सुरक्षा के लिए केएसआरपी की 30 टुकडिय़ां, शहर सशस्त्र पुलिस की ३० टुकडिय़ों के अलावा रैपिड एक्शन फोर्स के जवान, गृहरक्षक दल समेत कुल 15 हजार पुलिस कर्मचारी प्रमुख क्षेत्रों में तैनात होंगे। इसके अलावा पुलिस के 570 होयसला वाहन सुबह से लेकर शाम तक शहर के विभिन्न क्षेत्रों लगातार गश्त लगाएंगे।
https://twitter.com/BRPBJP_2018/status/1038829031058071552?ref_src=twsrc%5Etfw
अब इंदिरा पेट्रोल पंप खोले सरकार
बेंगलूरु. विजयपुर से भाजपा विधायक बसवराज पाटिल यत्नाल ने रविवार को तंज करते हुए कहा कि कांगे्रस को अब राज्य में इंदिरा कैंटीन खोलना चाहिए ताकि लोगों को सस्ते भोजन की तरह सस्ता डीजल-पेट्रोल मिल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो