scriptभ्रष्ट अधिकारी को 4 साल कठोर कारावास, 62.75 लाख का जुर्माना | Corrupt officer gets 4 years rigorous imprisonment, 62.75 lakh fine | Patrika News
बैंगलोर

भ्रष्ट अधिकारी को 4 साल कठोर कारावास, 62.75 लाख का जुर्माना

आरोपी ने अचल संपत्ति पर पर्दा डालने के उद्देश्य से 84.31 लाख रुपए कीमत की भू्िम पत्नी के नाम पंजीकृत करवाई थी

बैंगलोरSep 20, 2018 / 07:56 pm

Ram Naresh Gautam

court

भ्रष्ट अधिकारी को 4 साल कठोर कारावास, 62.75 लाख का जुर्माना

बेंगलूरु. बेंगलूरु के विशेष लोकायुक्त न्यायालय ने संपत्ति छिपाने के उद्देश्य से पत्नी के नाम भूमि का पंजीयन करवाने के आरोप में बृहद बेंगलूरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) के एक अधिकारी आर. नागराज को चार साल कठोर कारावास और 62.75 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है।
आरोपपत्र के अनुसार कोलार के नागराज थणिसन्द्र उप संभाग के कार्यालय में सहायक कार्यकारी अधिकारी के तौर पर काम करता था।
लोकायुक्त अधिकारियों ने 22 अक्टबूर 2008 को नागराज के निवास और कार्यालय पर छापामार कर बेनामी संपत्ति पता लगाया था। आरोपी ने अचल संपत्ति पर पर्दा डालने के उद्देश्य से 84.31 लाख रुपए कीमत की भू्िम पत्नी के नाम पंजीकृत करवाई थी। नागराज के निवास से नकद 3.12 लाख रुपए, आभूषण, इलेक्ट्रानिक्स के उपकरण, भूखंड और खेती की जमीन से संंबंधित दस्तावेज जब्त किए थे। इसके खिलाफ हेण्णूर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया था।
शिविर से भागे हाथी की मौत
मैसूरु. शिविर से भागे हाथी लक्ष्मीशा (23) को पकडऩे के बाद उसे शिविर में लाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। वन विभाग के दल ने अन्य हाथियों की मदद से लक्ष्मीशा को बेहोश करके पकड़ा था। बेहोशी का डोज ज्यादा होने या फिर अंदरूनी चोट के कारण लक्ष्मीशा की मौत की आशंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही सही कारणों की पुष्टि हो सकेगी। वन विभाग के अनुसार लक्ष्मीशा मतीगोडू हाथी शिविर से चार दिन पहले भाग गया था।
दुर्घटना में बाइक सवार की मौत
मंड्या. मलवल्ली तहसील के समीप कार व बाइक की आमने-सामने भिड़त में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे की सीट पर बैठा युवक ्रगंभीर रूप से घायल हो गया। मलवल्ली ग्रामीण पुलिस के मुताबिक तडग़ोड़ी गांव से मजदूरी कर बुधवार दोपहर को बाइक से मलवल्ली लौटते समय कार से टकरा जाने के बाद चालक किरण (28) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पीछे की सीट पर बैठा भास्कर (25) घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से भास्कर को तहसील के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मलवल्ली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Home / Bangalore / भ्रष्ट अधिकारी को 4 साल कठोर कारावास, 62.75 लाख का जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो