scriptमुख्यमंत्री ने टीवी चैनल के खिलाफ आंदोलन वापस लेने की अपील की | CM appeals for taking back the agitation | Patrika News

मुख्यमंत्री ने टीवी चैनल के खिलाफ आंदोलन वापस लेने की अपील की

locationबैंगलोरPublished: Nov 30, 2018 07:31:44 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

स्वास्थ्य और इस्तीफा देने जैसी भ्रामक खबरें

appeal

मुख्यमंत्री ने टीवी चैनल के खिलाफ आंदोलन वापस लेने की अपील की

मीडिया की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सम्मान

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने उनके स्वास्थ्य और इस्तीफा देने जैसी भ्रामक खबरें दिखाने वाले टीवी चैनल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे जद-एस कार्यकर्ताओंसे आंदोलन वापस लेने की अपील की है। उन्होंने गुरुवार को यहां जारी बयान में कहा कि वे मीडिया की अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का सम्मान करते हैं। वे एकदम स्वास्थ हैं और उनकी प्राथमिकता जनता के लिए काम करना है। वे पार्टी कार्यकर्ताओं से विरोध प्रदर्शन वापस लेने की अपील करते हैं।
दूसरी ओर जद-एस की शहर इकाई के अध्यक्ष आर.प्रकाश ने हाई ग्राउंड पुलिस थाने में निराधार खबरें चलाने पर चैनल के प्रधान संपादक और रिपोर्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला कायम करने के बाद इसे शेषाद्रीपुरम थाने को भेज दिया है।
खुद को बड़े नेता का रिश्तेदार बता कर की धोखाधड़ी

बेंगलूरु. एक दंपती ने एक बड़े राजनीतिज्ञ का रिश्तेदार बता कर कई लोगों को भूखंड देने के नाम पर 20 करोड़ रुपए ठग लिए।
आरोपी लग्गेरे के प्रीति नगर निवासी किरण कुमार (45) और सौभाग्य (38) हैं जो बेंगलूरु पश्चिम क्षेत्र में एक बड़ा डिपार्टमेंटल स्टोर चलाते है। दंपती ने खुद को एक नेता का रिश्तेदार बताकर लोगों को जाल में फंसाया। बेंगलूरु दक्षिण में भूखंड देने के बहाने 150 लोगों से 20 करोड़ रुपए वसूले। राजगोपाल नगर पुलिस थाने में अभी तक 22 मामले दर्ज किए गए हैं। जांच से पता तला कि धोखेबाज दंपती का किसी नेता से कोई संबंध नहीं है। पुलिस दंपती को तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो