कर्नाटक सरकार के पतन के दिवास्वप्न देख रही भाजपा : मल्लिकार्जुन

By: arun Kumar

Published On:
Sep, 13 2018 01:41 AM IST

  • खरगे से की सतीश जारकीहोली ने मुलाकात

बेंगलूरु. लोकसभा में कांग्रेस के नेता एम. मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि भाजपा के नेता प्रदेश की गठबंधन सरकार के पतन के दिवास्वप्न देख रहे हैं।
खरगे ने बुधवार को सदाशिवनगर स्थित अपने निवास पर मंत्री सतीश जारकीहोल्ली से मुलाकात से पहले संवाददाताओं के साथ बातचीत में कहा कि भाजपा का ख्वाब कभी पूरा नहीं होगा। ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि जारकीहोल्ली बंधु कांग्रेस में उलझनें पैदा कर रहे हैं। हम जारकीहोल्ली बंधुुओं के साथ बातचीत कर उनकी परेशानियां दूर करने का प्रयास करेंगे।
खरगे ने कहा कि बेलगावी जिला कांग्रेस इकाई संबंध में उन्होंने प्रदेश के प्रमुख नेताओं से जानकारी हासिल की है। गठबंधन सरकार को कोई खतरा नहीं है और सरकार स्थिर है। मीडिया नाहक ही इस मसले को तूल दे रहा है, क्योंकि पार्टी में ऐसी कोई समस्या नहीं है, जिसे बातचीत के जरिए सुलझाना संभव नहीं हो।

मंत्री सा.रा. महेश ने किया भाजपा के 10 विधायकों से संपर्क का दावा
बेंगलूरु. गठबंधन सरकार में मंत्री व जनता दल-एस के नेता सा.रा. महेश ने दावा किया है कि भाजपा के 10 से अधिक विधायक हमारे संपर्क में हैं। मैं 20 सालों तक भाजपा में रहा हूं और राजनीति करना हमें भी बखूबी आता है।
उन्होंने बुधवार को मैसूरु में संवाददाताओं से कहा कि हमारे सभी विधायक अच्छे व पार्टी के प्रति निष्ठावान हैं। भाजपा ने यदि हमारे एक भी विधायकों को तोडऩे की कोशिश की तो उनको पता चल जाएगा कि जद-एस के नेताओं की ताकत क्या है। हमें सत्ता में आए चार माह हो गए हैं, सरकार राज्य के चहुंमुखी विकास पर ध्यान दे रही है। भाजपा के कुछ नेताओं में सत्ता हासिल करने की लालसा है, लिहाजा कुछ विधायकों को तरह-तरह के प्रलोभन देकर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की जा रही है।
उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि भाजपा की राजनीतिक चालों को हम खूब समझते हैं और हमे भी कोई चुप नहीं बैठे हैं भाजपा के अनेक नेता व विधायक हमारे साथ निरंतर संपर्क में हैं और हमारे इशारे की प्रतीक्षा कर रहे हैं। प्रदेश की जनता ने भाजपा को पूर्व में सत्ता दी थी पर अब हमें काम करने देना चाहिए। इस सरकार ने किसानों का कर्ज माफ करके राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा प्राप्त की है। बाढ़ राहत की मांग करने के लिए मुख्यमंत्री के साथ प्रधानमंत्री से मिलने के लिए नहीं जाने वाले भाजपा नेता यहां पर बैठकर ओछी राजनीति कर रहे हैं।

Published On:
Sep, 13 2018 01:41 AM IST