scriptपुलिस ने असलहा फैक्टरी का किया बड़ा खुलासा, एक आरोपी को किया गिरफ्तार | UP Police big disclosure of Asalha Factory | Patrika News

पुलिस ने असलहा फैक्टरी का किया बड़ा खुलासा, एक आरोपी को किया गिरफ्तार

locationबांदाPublished: Mar 14, 2019 12:39:20 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए असलहा फैक्टरी का किया भंडाफोड़, चार तमंचे तथा तमंचा बनाने के एक दर्जन बैरल भी किए बरामद

बांदा. पुलिस ने एक बड़ी सफलता को हासिल करते हुए असलहा फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है। मुखबिर की सूचना पर अतर्रा पुलिस ने एक अभियुक्त को तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। साथ ही पकड़े गए अभियुक्त की निशानदेही पर पुलिस ने असलहा बनाने के सामान जिसमें अर्ध निर्मित चार तमंचे तथा तमंचा बनाने के एक दर्जन बैरल तथा तमाचा बनाने में प्रयोग किए जाने वाले भारी मात्रा में औजार बरामद किए। पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त को जेल भेज दिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

बांदा जनपद की अतर्रा थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की एक व्यक्ति अवैध तमंचे के साथ किसी रास्ते से गुजर रहा भाई, तभी अतर्रा पुलिस ने घेराबंदी कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभियुक्त के पास से एक 15 बोर का तमंचा व जिन्दा कारतूस बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने इसकी निशानदेही पर तमंचा बनाने के कारखाने में छापा डालकर अर्ध निर्मित चार तमंचे तथा तमाचा बनाने के एक दर्जन बैरल तथा तमाचा बनाने में प्रयोग किये जाने वाले भारी मात्रा में औजार बरामद किए।

इस सफलता के बारे में सीओ अतर्रा अलोक मिश्रा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर अतर्रा थाना अभियुक्त को अवैध तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया व उसकी निशानदेही पर तमंचा फैक्टरी का भंडाफोड़ कर भारी मात्रा में तमंचा बनाने का सामन व नाल बरामद की है, बताया कि ये कारखाना काफी दिनों से चल रहा था आज पुलिस ने इसका भंडाफोड़ कर एक बड़ी सफलता हासिल की है जिससे आगामी चुनाव में किसी तरह का परेशानी न हो सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो