scriptपुलिस ने छापेमारी कर असलहा और कारतूस के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार किया, जानें क्या था अपराधी का प्लान | up police arrested to a criminal with arms | Patrika News

पुलिस ने छापेमारी कर असलहा और कारतूस के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार किया, जानें क्या था अपराधी का प्लान

locationबांदाPublished: Jan 14, 2019 10:44:24 am

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद की बदौसा पुलिस ने एक कारखाने में छापेमारी कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया।

up police arrested to a criminal with arms

पुलिस ने छापेमारी कर असलहा और कारतूस के साथ अभियुक्त को गिरफ्तार किया, जानें क्या था अपराधी का प्लान

बांदा. जनपद की बदौसा पुलिस ने एक कारखाने में छापेमारी कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। बिसंडा पुलिस ने पकड़े गए अभियुक्त के पास से एक बंदूक और एक कारतूस भी बरामद किया है। पकड़ा गया अभियुक्त कई बार जेल जा चुका है। एक कुख्यात अपराधी है और इसके ऊपर 302 के दो मुक़दमे भी दर्ज हैं। इसके विरुद्ध जनपद बांदा में 15 मुकदमे दर्ज है। पुलिस ने इस अभियुक्त पर मुक़दमा लिख जिल भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

बांदा की बिसंडा पुलिस गस्त पर थी तभी मुखबिर से सूचना मिली की ग्राम शाहपुर सांई के एक कारखाने में एक व्यक्ति एक नाली बन्दुक के साथ बैठकर किसी घटना को अंजाम देने की तयारी कर रहा है। तभी बिसंडा एसओ और चौकी प्रभारी लम्हेटा ने पुलिस बल लेकर कारखाने में छापेमारी करी तथा एक अभियुक्त को एक नाली बन्दुक व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो यह एक कुख्यात अपराधी है जो की कई बार जेल जा चुका है और बांदा जिले में इसके ऊपर 15 मुकदमें दर्ज हैं।

बंदूक और कारतूस के साथ आरोपी गिरफ्तार

इस सफलता के बारे में बांदा के अपर पुलिस अधीक्षक एल बी के पाल ने बताया की एसपी के निर्देशानुसार अपराधियों की धड़पकड़ के लिए रात-दिन अभियान चलाया जा रहा है। तभी पुलिस को सूचना मिली कि एक कारखाने में एक अपराधी बंदूक के साथ मौजूद है और किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की तयारी कर रहा है तभी पुलिस ने घेराबंदी कर छापामार कार्रवाई करते हुए अभियुक्त हरि प्रसाद उपाध्याय को गिरफ्तार किया।

इसके साथ ही इसके पास से एक नाली बंदूक और कारतूस भी बरामद किया। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की बांदा जनपद में इसके ऊपर 15 मुक़दमे दर्ज गई और यह कई बार जेल भी जा चुका है। यह एक कुख्यात अपराधी है । बताया कि इस पर मुक़दमा लिख उसे जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो