scriptउमर अंसारी ने AIIMS डॉक्टरों से पोस्टमार्टम करवाने की मांग की, DM को लिखा पत्र | Umar Ansari demands post mortem AIIMS doctors writes letter DM | Patrika News
बांदा

उमर अंसारी ने AIIMS डॉक्टरों से पोस्टमार्टम करवाने की मांग की, DM को लिखा पत्र

मुख्तार अंसारी के बेटे उमर को बांदा मेडिकल सिस्टम पर भरोसा नहीं, DM को पत्र लिखकर AIIMS डॉक्टरों से अपने पिता के शव का पोस्टमार्टम कराने की मांग उठाई।

बांदाMar 29, 2024 / 04:04 pm

Ramnaresh Yadav

Umar Ansari, son of Mukhtar Ansari, who has been continuously raising questions since his father's death

उमर अंसारी, मुख्तार अंसारी के बेटे, जो पिता की मौत के बाद से लगातार सवाल उठा रहे हैं।

Banda News: मऊ विधायक अब्बास अंसारी के पिता और बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी का गुरुवार रात को निधन हो गया था। शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को गाजीपुर ले जाने की तैयारी थी। इस दौरान, उमर अंसारी ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर मांग की है कि उनके पिता का पोस्टमार्टम दिल्ली एम्स के डॉक्टरों से कराया जाए।

बांदा चिकित्सा पर नहीं भरोसा
उमर ने अपने पत्र में लिखा है कि उनके परिवार को बांदा की चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा, “हमें बांदा के मेडिकल सिस्टम पर कतई भरोसा नहीं है।”

पत्र लिखने के बाद पढ़ी नमाज
पत्र लिखने के बाद, उमर पोस्टमार्टम हाउस से नमाज पढ़ने के लिए निकला। उसके पीछे-पीछे पुलिस का भी काफिला रहा। अनुमान है कि नमाज के बाद ही शव को गाजीपुर के लिए रवाना किया जाएगा। उमर को मीडिया से बचाकर दूसरे रास्ते से निकाला गया है।
भारी पुलिस बल मौजूद

वहीं, बांदा मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस के बाहर भारी पुलिस बल मौजूद है। जिसमें यूपी पुलिस के अलावा BSF के जवान ड्यूटी पर लगाए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो