scriptलोग इस साधु के चरित्र पर उठा रहे थे सवाल, परेशान होकर उसने काट लिया अपना गुप्तांग, हालत बनी नाजुक | Sadhu cuts his private part in Banda | Patrika News

लोग इस साधु के चरित्र पर उठा रहे थे सवाल, परेशान होकर उसने काट लिया अपना गुप्तांग, हालत बनी नाजुक

locationबांदाPublished: Oct 19, 2018 07:24:30 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बांदा में आज एक साधु ने खुद ही अपना गुप्तांग काट लिया। लोगों ने गंभीर हालत में साधु को बांदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है.

Sadhu

Sadhu

बांदा. बांदा में आज एक साधु ने खुद ही अपना गुप्तांग काट लिया। लोगों ने गंभीर हालत में साधु को बांदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि लोग उसको तरह-तरह के ताने देते थे, साथ ही उसके चरित्र पर भी उंगली उठाते थे, जिससे परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया।
पूरा मामला कमासिन थाना क्षेत्र के दांदो रोड पर स्थित जंगल बाबा समाधि आश्रम का है। जहां पर मैदानी बाबा नाम के साधू ने खुद से ही अपना गुप्तांग काट लिया। पीड़ित मैंदानी बाबा साधू की माने तो वह जंगल बाबा समाधि आश्रम में रहता है। पीड़ित साधू ने बताया कि आश्रम की जमीन किसी लखन नाम के व्यक्ति की है, जहां पर वह 3 साल से रह रहा है। वह लखन की मर्जी से ही वहां अपनी कुटिया बनाकर रह रहा था, लेकिन कुछ दिनों से लखन उस पर उसके चरित्र को लेकर गलत आरोप लगा रहा था और वहां से हट जाने के लिए कह रहा था।
महिलाओं के संपर्क में रहने का लोग लगा रहे थे बाबा पर आरोप-

बाबा ने बताया कि पिछले 3 महीने से आए दिन उस पर गलत आरोप लगाकर उसे परेशान किया जा रहा था और इन सब बातों को लेकर लोग भी उसका मजाक उड़ाने लगे थे। उस पर यह भी आरोप लगाते थे कि बाबा महिलाओं के संपर्क में रहता है। बाबा ने बताया कि पिछले 9 दिन से वह नवरात्री व्रत पर था और लोगों के ताने सुन सुन कर वह परेशान हो गया था। इसी के चलते उसने आज अपना गुप्तांग काट लिया। फिलहाल बाबा का इलाज बांदा ट्रामा सेंटर में चल रहा है, जहां चिकित्सकों द्वारा उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो