scriptकृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के कुलपति बने डॉ. यूएस गौतम, राज्यपाल राम नाईक ने किया नियुक्त | New VC appointed agriculture university in banda | Patrika News

कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के कुलपति बने डॉ. यूएस गौतम, राज्यपाल राम नाईक ने किया नियुक्त

locationबांदाPublished: Oct 19, 2018 09:43:12 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

यूपी के बांदा जिले में राज्यपाल राम नाईक ने डॉ. यूएस गौतम को कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय का कुलपति नियुक्त किया है।

New VC appointed agriculture university in banda

UP governor passed 8 ordinance passed in UP assembily

बांदा. यूपी के बांदा जिले में राज्यपाल राम नाईक ने डॉ. यूएस गौतम को कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय का कुलपति नियुक्त किया है। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल एवं प्रदेश विश्वविद्यालयों के कुलाधिपति राम नाईक ने डॉ. गौतम को कार्यभार ग्रहण करने के बाद से तीन वर्ष तक इस पद पर नियुक्त करने का फैसला किया है।

डॉ. यूएस गौतम, निदेशक, भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद-कृषि प्रौद्योगिकी अनुप्रयोग अनुसंधान संस्थान, कानपुर को बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय, बांदा का कुलपति नियुक्त किया गया है। राज्यपाल ने डॉ. यूएस गौतम को कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से तीन वर्ष की अवधि के लिए बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय, बांदा का कुलपति नियुक्त किया है। यह जानकारी अपर मुख्य सचिव राज्यपाल, हेमन्त राव ने दी है।

राज्यपाल ने विजय दशमी की बधाई दी

राज्यपाल राम नाईक ने विजय दशमी पर्व पर समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके मंगलमय जीवन की कामना की है। राज्यपाल ने अपने बधाई सन्देश में कहा है कि दशहरा पर्व हम सभी को असत्य पर सत्य की और अन्याय पर न्याय की विजय का सन्देश देता है। उन्होंने कहा कि हमें अपनी ‘वसुधैव कुटुम्बकम’ की परम्परा के अनुकूल सभी लोगों के साथ मिलकर पर्व मनाना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो