scriptMukhtar Ansari: जेल में बंद मुख्तार के बेटे अब्बास को भी जान का खतरा, पत्नी निखत मिलकर रोने लगी | Mukhtar's son Abbas, who is in jail, is also in danger of his life | Patrika News
बांदा

Mukhtar Ansari: जेल में बंद मुख्तार के बेटे अब्बास को भी जान का खतरा, पत्नी निखत मिलकर रोने लगी

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी काा बेटा अब्बास अंसारी कासगंज की पचलाना जेल में बंद है। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद परिवार इलाहाबाद हाईकोर्ट में अब्बास अंसारी की पैरोल के लिए हाईकोर्ट में अर्जी देने की तैयारी की जा रही है।

बांदाMar 29, 2024 / 02:58 pm

Upendra Singh

nikhat_ansari.jpg

nikhat_ansari

Mukhtar Ansari: कासगंज में जेल में बंद बाहुबली विधायक अब्बास की पत्नी निखत ने ससुर मुख्तार अंसारी की मौत के एक दिन पहले अपने पति से मुलाकात की। करीब 30 मिनट तक वह पति के साथ रही और अपनी बातें की। उधर जब मुख्तार की मौत की खबर मिली तो उनका पूरा परिवार अब्बास की पैरोल के लिए इलाहबाद हाईकोर्ट पहुंच गया है।

अब्बास से मुलाकात के दौरान उन्होंने पिता मुख्तार अंसारी की सेहत के बारे में पूछताछ की। घर परिवार के बार में भी जानकारी ली। यह मुलाकात सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में हुई। मुलाकात के समय जेलर व पांच जेल कर्मी मौजूद रहे। वह कार से पचलाना जिला जेल पहुंची। इस मुलाकात के दौरान निखत की आंखें बार-बार आंसुओं से डबडबा रहीं थीं और वह खुदा से अब्बास की रिहाई की दुआ भी कर रही थीं। वह मुलाकात के दौरान अब्बास को धैर्य भी बंधा रही थीं। मुलाकात के दौरान जिले के न्यायिक, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की टीम भी संयुक्त मासिक निरीक्षण को पहुंची थी। जब अब्बास से मिलने उनकी पत्नी पहुंची थी।
यह भी पढ़ें

Mukhtar Ansari Died: मुख्तार अंसारी ने पीएम मोदी को भी डराने की रची थी साजिश, रातोरात बदल दी थी फिजा


हाई सिक्योरिटी बैरक में बंद बाहुबली विधायक अब्बास अपना समय किताबें पढ़ने और खुदा की इबादत में बिताता है। इस समय रमजान का महीना चल रहा है। अब्बास ने रोजे रखे हुए हैं और पांचों वख्त की नमाज पढ़ता है। जेल प्रशासन सहरी एवं इफ्तार के समय आवश्यक खाद्य सामग्री उपलब्ध कराता है। जेल अधीक्षक विजय विक्रम सिंह ने इन तथ्यों की जानकारी देते हुए बताया कि अब्बास रोजे रख रहा है और अल्लाह की इबादत कर रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो