scriptMukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, इस वजह से हुई मौत, शव बांदा से गाजीपुर रवाना | Mukhtar Ansari's post mortem report revealed the cause of death body sent from Banda to Ghazipur | Patrika News
बांदा

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, इस वजह से हुई मौत, शव बांदा से गाजीपुर रवाना

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट शुक्रवार शाम को सामने आ गई है। जिसमें मौत की वजह का पता चल गया है।

बांदाMar 29, 2024 / 06:20 pm

Upendra Singh

Mukhtar Ansari's post mortem report revealed the cause of death body sent from Banda to Ghazipur

Mukhtar Ansari Death

Mukhtar Ansari: उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात मौत हो गई। शुक्रवार को डॉक्टरों की टीम ने मुख्तार अंसारी के शव का पोस्टमार्टम किया। इसके बाद शव को उनके बेटे उमर अंसारी को सौंप दिया गया। अंसारी के शव को एंबुलेंस के जरिए बांदा से गाजीपुर ले जाया जाएगा। यहां काली बाग कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। यहां तैयारियां शुरू हो गई हैं। जिले में भारी सुरक्षा व्यवस्था भी की गई है।
मुख्तार अंसारी की मौत की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कार्डियक अरेस्ट से हुई है। इस बारे में बांदा सीएमओ ने बताया कि मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कार्डियक अरेस्ट की मौत होने का पता चला है। उन्होंने कहा कि बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है।
यह भी पढ़ें

Mukhtar Ansari: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की मौत पर असदुद्दीन ओवैसी बोले- ‘इसकी सही से जांच हो’

मुख्तार की मौत पर अलका राय ने दी प्रतिक्रिया
दिवंगत पूर्व भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने मुख्तार की मौत पर कहा कि “मैं क्या कह सकती हूं, यह भगवान का आशीर्वाद है। मैं न्याय के लिए उनसे प्रार्थना करती थी और आज न्याय मिल गया है। हमें घटना (हत्या) के बाद कभी होली नहीं मनाई, मुझे लगा कि आज हमारे लिए होली है।”
गौरतलब है कि करीब ढाई साल से बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार देर रात हार्ट अटैक (कार्डिया अरेस्ट) से मौत हो गई। मुख्तार को मौत से करीब तीन घंटे पहले ही इलाज के लिए मंडलीय कारागार से मेडिकल कॉलेज लाया गया था, जहां डॉक्टरों की टीम उसके इलाज में जुटी थी। रात करीब साढ़े दस प्रशासन ने मुख्तार की मौत की सूचना सार्वजनिक की। तब तक मुख्तार के परिवार का कोई सदस्य मेडिकल कॉलेज नहीं पहुंचा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो