scriptबुंदेलखंड इंसाफ सेना ने भाजपा के इस विधायक को बताया माफिया, भाजपा में मची खलबली | Bundelkhand Insaf sena protest against bjp mla | Patrika News

बुंदेलखंड इंसाफ सेना ने भाजपा के इस विधायक को बताया माफिया, भाजपा में मची खलबली

locationबांदाPublished: Nov 16, 2018 06:17:45 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

बुंदेलखंड इंसाफ सेना के पदाधिकारियों ने बांदा के तिंदवारी विधायक को माफिया बताते हुए उनके ऊपर दर्ज कई मुक़दमों के बाद भी गिरफ़्तारी व कार्रवाई न होने पर पुलिस अधी क कार्यालय में प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन सौपकर कार्रवाई की मांग की।

Bundelkhand Insaf sena protest against bjp mla

बुंदेलखंड इंसाफ सेना भाजपा के इस विधायक को बताया माफिया, भाजपा में मची खलबली

बांदा. बुंदेलखंड इंसाफ सेना के पदाधिकारियों ने बांदा के तिंदवारी विधायक को माफिया बताते हुए उनके ऊपर दर्ज कई मुक़दमों के बाद भी गिरफ़्तारी व कार्रवाई न होने पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन सौपकर कार्रवाई की मांग की। जहां एक तरफ बांदा शहर के एक मैदान में तिंदवारी विधायक द्धारा आयोजित “स्वाभिमान रैली” का आयोजन चल रहा था वहीं दूसरी तरफ इन प्रदर्शन कारियों ने एसपी को ज्ञापन सौपकर कार्रवाई की मांग की है।

तिंदवारी विधायक पर मुक़दमे दर्ज

आपको बता दें कि बांदा शहर के एक मैदान में तिंदवारी विधायक ब्रजेश विधायक ने “स्वाभिमान रैली” का आयोजन किया था जिसमें भारी तादात में लोगों का हुजूम था। वहीं दूसरी तरफ बुंदेलखंड इन्साफ सेना के पदाधिकारियों ने एसपी कार्यालय में प्रदर्शन कर तीन सूत्रीय ज्ञापन एसपी को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से प्रदर्शन कारियों ने कहा की कई मुक़दमे दर्ज हैं। तिंदवारी विधायक पर गुंडागर्दी, अवैध वसूली, खनिज अधिकारी से रंगदारी और मारपीट करने के मुक़दमे दर्ज हैं।

ओवरलोड ट्रकों पर रोक लगाई जाए

विधायक पर आज तक न ही उनके ऊपर कोई कार्रवाई हुई है और न ही गिरफ़्तारी हुई है, उन्हें तत्काल गिरफ्तार किया जाए, इतना ही नहीं प्रदर्शन कारियों ने तिंदवारी विधायक को माफिया का नाम भी दे दिया। कहा की जिले की नदियों की जलधारा को रोककर खनिज माफियाओ द्धारा किये जा रहे बालू/मोरम के अवैध-खनन के विरुद्ध अंकुश लगाया जाए तथा दोषियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाए। कहा की जिले में ओवरलोड मोरम ट्रको का बोलबाला है, रात-दिन ओवरलोड ट्रको की धमाचौकड़ी लगी रहती है, इन ट्रको से ए दिन लोगों की जान जा रही है, लोगों के घर बर्बाद हो रहे है इसलिए ओवरलोड ट्रकों पर रोक लगाई जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो