scriptBig Breaking: बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ दिखाए बगावती तेबर, भाजपा में मचा हड़कम्प | bjp mla brijesh prajapati rebellion against bhajpa sarkar | Patrika News

Big Breaking: बीजेपी विधायक ने अपनी ही सरकार के खिलाफ दिखाए बगावती तेबर, भाजपा में मचा हड़कम्प

locationबांदाPublished: Nov 16, 2018 03:11:53 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में राजनैतिक मंच के तत्वाधान में आज स्वाभिमान रैली का बीजेपी विधायक ने आयोजन किया, जिसमें बीजेपी विधायक ने एक बार फिर विवादों को हवा दी।

bjp mla brijesh prajapati rebellion against bhajpa sarkar

Big Breaking: बीजेपी विधायक ने भाजपा सरकार के खिलाफ दिखाए बगावती तेबर, योगी की बढ़ी मुश्किलें

बांदा. जिले में राजनैतिक मंच के तत्वाधान में आज स्वाभिमान रैली का बीजेपी विधायक ने आयोजन किया जिसमें बीजेपी विधायक ने एक बार फिर विवादों को हवा दी है। हमेशा चर्चा में रहने के आदी हो चुके बांदा के तिंदवारी विधायक ब्रजेश प्रजापति ने इस बार अपनी ही सरकार पर हमला बोला है। कुछ दिन पूर्व खनिज अधिकारी को बंधक बनाकर पीटने के आरोपी इस विधायक के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज है।

अधिकारीयों को दिया भ्रष्ट करार

विधायक ने रैली को सम्बोधित करते हुए देश और प्रदेश सरकार में बेरोज़गारी बढ़ने, भ्रष्टाचार आम होने और गरीबों के साथ अन्याय और अत्याचार का आरोप लगाया है और अधिकारीयों को भ्रष्ट करार दिया है। विधायक यहीं पर नहीं रुके उन्होंने एक स्थानीय जनप्रतिनिधि के खिलाफ भी बेहद आपत्ति जनक टिप्पड़ी कर दी।

भाजपा विधायक ब्रजेश प्रजापति के बग़ावती तेवर

बांदा के तिंदवारी विधानसभा से भाजपा विधायक ब्रजेश प्रजापति के बग़ावती तेवर देखने को मिले हैंं। बांदा में स्वाभिमान रैली के नाम से तकरीबन तीन हज़ार सजातीय लोगों को इकठ्ठा कर विधायक ने अपनी ताकत भी दिखाने की कोशिश की। रैली में आए लोगों को सम्बोधित करते विधायक ने खुद अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए जमकर बखिया उधेड़ी।

सरकार के दावों पर प्रहार

सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ने की बात करते विधायक ने देश और प्रदेश में भ्रष्टाचार आम होने की बात कही, तो वहीं देश और प्रदेश में बेरोज़गारी से नौजवानों की हालत दयनीय होने की भी बात कहकर सरकार के दावों पर प्रहार किया। विधायक ने गरीबो के साथ अन्याय और अत्याचार की बात कहते हुए कहा कि देश में दो क़ानून हैं अमीरों के लिए सभी सहूलियत हैं लेकिन गरीबों के लिए सिर्फ अत्याचार ही किया जा रहा है।

उत्साहित विधायक सारी मर्यादाएं ही भूल बैठे

ब्रजेश प्रजापति यहीं नहीं रुके बल्कि भीड़ देखकर उत्साहित विधायक सारी मर्यादाएं ही भूल बैठे और अपनी ही पार्टी के एक जनप्रतिनिधि को डकैत चोर और गंदे खून वाला तक कह डाला। हालांकि विधायक ने जनप्रतिनिधि का नाम नहीं लिया लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधि कहकर बेहद आपत्ति जनक बयान दे बैठे ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो