scriptबॉलीवुड की ये हैं फेमस जोड़ियां, इनकी दोस्ती बनीं मिसाल | Patrika News
बलरामपुर

बॉलीवुड की ये हैं फेमस जोड़ियां, इनकी दोस्ती बनीं मिसाल

8 Photos
6 years ago
1/8

जैकलीन और सोनम – जैकलीन और सोनम की दोस्ती बॉलीवूड इंडस्ट्री में बहुत फेमस हैं। ये दोनों स्टाइलिश दिवास साथ में ही शॉपिंग करती हुई नज़र आती हैं कही घूमने भी जाना हो तो दोनों सहेलियों का साथ में ही प्लान बनता हैं। एक इंटरव्यू में जैकलीन ने कहाँ हैं कि सोनम मेरी 3 AM दोस्त हैं।

2/8

शाहरुख काजोल की दोस्ती से तो सभी वाकिफ हैं। इनकी जोड़ी बॉ़लीवुड में अलग मिसाल पेश करती है। यह बॉलीवुड की हिट जोड़ी रही है।

3/8

शाहरुख़, काजोल और रानी मुखर्जी की दोस्ती पर बनी हिंदी पिच्चर "कुछ कुछ होता है" काफी फेमस हुई। दर्शकों ने इसे खूब प्यार दिया।

4/8

आलिया और वरुण – आलिया भट्ट और वरुण की दोस्ती भी इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं।

5/8

शाहरुख और करन जौहर बॉलीवुड के फेमस फ्रैॆंड्स हैं। बादशाह खान और करण जौहर की दोस्ती दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के वक़्त की हैं। दोनों ने साथ मिलकर कई हिट्स दी हैं। शाहरुख़ और करण की दोस्ती आज भी काफी फेमस हैं।

6/8

जय वीरू यानी अमिताभ बच्चन और धर्मेन्द्र की दोस्ती भी एक मिसाल है। इनकी शोले मूवी खूब प्रसिद्ध है।

7/8

करीना और अमृता अरोड़ा – करीना और अमृता की दोस्ती पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फेमस हैं। कुछ भी इवेंट हो या घर का कोई भी फंक्शन इन दोनों की उपस्थिति लगभग साथ देखी जाती हैं। पूरे बॉलीवुड में इन जैसी दोस्ती और किसी भी अभिनेत्रियों में देखने को नहीं मिलती हैं।

8/8

संजय और सलमान – संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती बरसों से इंडस्ट्री में लोकप्रिय हैं। सलमान खान अपने गुस्सें को लेकर फिल्म इंडस्ट्री में काफी ज़्यादा फेमस हैं लेकिन वही ये संजय से अपनी दोस्ती को लेकर भी उतने ही फेमस हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.