scriptनेशनल हाइवे पर दो घंटे के बीच 3 सडक़ हादसे, बोलेरो के उड़े परखच्चे तो पेड़ से जा टकराया ट्रक | Road accident: 3 road accident on National highway within 2 hours | Patrika News
बलरामपुर

नेशनल हाइवे पर दो घंटे के बीच 3 सडक़ हादसे, बोलेरो के उड़े परखच्चे तो पेड़ से जा टकराया ट्रक

Road accident: बोलेरो को टक्कर मारने के बाद ट्रक लेकर फरार हो गया चालक, लगातार 3 सडक़ दुर्घटना के बाद सडक़ पर ही खड़े रहे वाहन, काफी देर तक बाधित रहा आवागमन

बलरामपुरFeb 13, 2024 / 08:57 pm

rampravesh vishwakarma

accident2_1.jpg
बलरामपुर. Road accident: बलरामपुर जिला मुख्यालय से करीब 15 किमी दूर रामानुजगंज-अंबिकापुर नेशनल हाइवे पर दलधोवा से सेमरसोत के बीच मंगलवार की सुबह 7 से 9 के बीच लगातार 3 सडक़ दुर्घटनाएं हुईं। हालांकि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन काफी देर तक इस मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। हादसे में ट्रक की टक्कर से जहां बोलेरो के परखच्चे उड़ गए, वहीं एक ट्रक भी पेड़ से जा टकराया। वहीं एक अन्य हादसे में दूसरे वाहन को साइड देने के चक्कर में ट्रेलर भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

अंबिकापुर की तरफ से रामानुजगंज जा रही बोलेरो मंगलवार की सुबह लगभग 7.30 बजे सेमरसोत जंगल के पास पहुंची थी। इसी दौरान सामने से आ रहा ट्रक उसे टक्कर मारकर फरार हो गया। इस हादसे में बोलेरो वाहन के परखच्चे उड़ गए, लेकिन इसमें सवार लोग बाल-बाल बच गए।
इसके बाद तुरंत लगभग 8 बजे अंबिकापुर से रामानुजगंज जाने के लिए निकला ट्रक क्रमांक सीजी 15 डीएच 6238 दलधोवा जंगल के पास सामने से आ रहे वाहन को साइड देने के चक्कर में पेड़ से जा टकराया।
फिर लगभग 8.30 बजे एक ट्रेलर क्रमांक सीडी 82 एक्स 7340 भी सामने से वाहन को साइड देने के चक्कर में दलधोवा और सेमरसोत के जंगल के बीच खतरनाक मोड़ में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।
इन दोनों दुर्घटनाओं में भी किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। दुर्घटनाग्रस्त वाहन अभी भी घटनास्थल पर ही मौजूद हैं, इन्हें हटाने यातायात विभाग द्वारा अब तक कोई पहल नहीं की गई है।

युवा व्यवसायी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले पति-पत्नी समेत 4 गिरफ्तार, लगाया था ये झूठा आरोप


इस स्थान पर आए दिन हो रहे हादसे
दलधोवा एवं सेमरसोत के बीच के जंगल में आए दिन दुर्घटनाएं हो रहीं हंै। यातायात बाधित हो रहा है, लेकिन सडक़ों की मरम्मत नहीं हो रही है।
सडक़ें खराब होने एवं नेशनल हाइवे का काम चालू नहीं होने से आए दिन दुर्घटनाएं हो रहीं हैं। जान-माल का भी नुकसान हो रहा है, लेकिन सुरक्षा उपायों हेतु कोई ठोस पहल नहीं हो रही है।

Home / Balrampur / नेशनल हाइवे पर दो घंटे के बीच 3 सडक़ हादसे, बोलेरो के उड़े परखच्चे तो पेड़ से जा टकराया ट्रक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो