scriptदोस्त ने ही गला रेतकर की थी हत्या, पत्नी से बात करने से था नाराज, सबक सिखाने दी 1.80 लाख की सुपारी, 3 गिरफ्तार | Murder case solved: Friend had committed murder by slitting his throat | Patrika News
बलरामपुर

दोस्त ने ही गला रेतकर की थी हत्या, पत्नी से बात करने से था नाराज, सबक सिखाने दी 1.80 लाख की सुपारी, 3 गिरफ्तार

Murder case solved: युवक की गला रेतकर हुई हत्या का पुलिस ने दूसरे दिन ही किया खुलासा, मुख्य आरोपी व उसके 2 सहयोगी गिरफ्तार, 6 मार्च को तिराहे पर मिला था युवक का गला रेता शव
 

बलरामपुरMar 08, 2024 / 01:20 pm

rampravesh vishwakarma

Murder case solved

Young man murder 3 accused arrested

रामानुजगंज. Murder case solved: रामचंद्रपुर थाना अंतर्गत बेलवादामर जंगल में दोलंगी तिराहा के पास धारदार हथियार से युवक की गला काटकर हत्या के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों को धारा 302, 201 के तहत भी जेल भेज दिया। दरअसल मृतक मुख्य आरोपी की पत्नी से मोबाइल पर बात करता था, इससे वह उसपर नाराज रहता था। आरोपी ने मृतक को सबक सिखाने 2 युवकों को 1 लाख 80 हजार की सुपारी भी दी थी। पूरे मामले का खुलासा पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह ने रामानुजगंज थाने में आयोजित के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान की।

गौरतलब है कि जमशेद अंसारी पिता गफूर अंसारी उम्र 28 वर्ष 5 मार्च को अपने ससुराल रेवतीपुर में शादी में शामिल होने गया था। इसके बाद सुबह उसका गला कटा हुआ एवं हाथ टूटा हुआ शव पड़ा हुआ था।
इसकी जब जानकारी सज्जनों को लगी तो तत्काल में मौके पर गए एवं इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची वहीं घटना से पूरे क्षेत्र में तनाव का माहौल निर्मित हो गया एवं स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा चक्काजाम भी किया गया था।
मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक डॉ लाल उमेद सिंह के दिशा निर्देश में पुलिस टीम के द्वारा तत्परता से मामले में आरोपी अशरफ अंसारी पिता वाजुद्दीन अंसारी उम्र 35 वर्ष, मकसूद आलम पिता मोहम्मद सलीम आलम उम्र 22 वर्ष, अबरार अंसारी पिता इनायत अंसारी उम्र 23 वर्ष को गिरफ्तार किया।
गिरफ्तारी के बाद सभी आरोपी हत्या से इनकार करते रहे लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो हत्या करना कबूल किया पुलिस के द्वारा सत्य में प्रयुक्त डंडा एवं चाकू भी बरामद किया।

घर में सो रहे दंपती के सिर पर किया पत्थर से प्रहार, पति की मौत, फिर 4 लाख रुपए लेकर बदमाश फरार


पत्नी से मोबाइल पर करता था बात, इसलिए की हत्या
जमशेद एवं घटना का मुख्य आरोपी अशरफ दोनों दोस्त थे। दोनों सूरत में कढ़ाई का काम करते थे। दोनों गांव में एक महीने पहले ही अलग-अलग दिन आए थे।
मृतक जमशेद द्वारा आरोपी अशरफ की पत्नी का मोबाइल नंबर दो-तीन साल पहले मांगा गया था जिसके बाद से ही वह लगातार घंटों उसकी पत्नी से बात करता था। कई बार अशरफ ने उसे पत्नी से बात करने से मना भी किया था लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद उसने प्लान बनाकर निर्ममता पूर्वक उसकी हत्या कर दी।

Video: मां महामाया कप क्रिकेट प्रतियोगिता पर सतीपारा का कब्जा, मैच के बाद भिड़े समर्थक, बुलानी पड़ी पुलिस


सबक सिखाने आरोपी ने 1.80 लाख की दी थी सुपारी
मुख्य आरोपी अशरफ गांव के ही मकसूद को 50 हजार एवं उबरार को 1 लाख 30 हजार रुपए में मृतक को सबक सिखाने एवं मारपीट करने के लिए सुपारी दी थी।
दोनों आरोपियों ने बताया कि अशरफ ने सिर्फ मारपीट कर सबक सिखाने की बात कही थी। डंडे के प्रहार से वह गिर गया था, इसके बाद अशरफ ने उसका गला हथियार से रेत दिया।

रिशु हत्याकांड: आरोपियों के घरों पर नहीं चला बुलडोजर, पुलिस की मौजूदगी में मजदूरों ने तोड़ा


रात 10 बजे दिया घटना को अंजाम
मृतक आरोपियों के साथ घटना दिनांक शाम के 7 बजे के से साथ में थे मृतक एवं आरोपी दोनों शादी में भी सम्मिलित हुए थे। आरोपियों ने मृतक को रामचंद्रपुर ले जाकर नाश्ता पानी भी कराया एवं फिर धोखे से घटनास्थल पर लाकर हत्या कर दी।

Home / Balrampur / दोस्त ने ही गला रेतकर की थी हत्या, पत्नी से बात करने से था नाराज, सबक सिखाने दी 1.80 लाख की सुपारी, 3 गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो