scriptThe Burning Truck : सड़क पर चलते-चलते आग का गोला बन गया तेंदूपत्ता लोड ट्रक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान | Fire in tendupatta load truck | Patrika News

The Burning Truck : सड़क पर चलते-चलते आग का गोला बन गया तेंदूपत्ता लोड ट्रक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

locationबलरामपुरPublished: Feb 19, 2019 07:14:52 pm

मध्यप्रदेश के बैढऩ को छत्तीसगढ़ के वाड्रफनगर से जोडऩे वाले मार्ग पर हुआ हादसा, 3 ग्रामीणों की खलिहान में रखी पुआल भी खाक

The burning truck

Fire in truck

वाड्रफनगर. बैढऩ-बलंगी मार्ग पर मंगलवार को ग्राम पेंडारी में तेंदूपत्ता लोड ट्रक में हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से आग लग गई। ड्राइवर ने वाहन से उतरकर अपनी जान बचाई, फिर सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो पानी टैंकर व रामानुजगंज से बुलाए गए दमकल वाहन की मदद से आग पर किसी तरह काबू पाया। आग की चिंगारी से 3 ग्रामीणों का पुआल भी जलकर राख हो गया।

केटीसी कंपनी का ट्रक क्रमांक एमपी 19 एचए 1290 सोमवार को मध्यप्रदेश से तेंदूपत्ता लोड कर औरंगाबाद के लिए निकला था। मंगलवार को बैढऩ-बलंगी मार्ग पर ग्राम पेंडारी में तेंदूपत्ता लोड ट्रक हाईटेंशन तार की संपर्क में आ गया और आग लग गई।
Truck after burn
शुरु में तो ड्राइवर ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन लपटें इतनी तेजी से फैली कि वह फिर हिम्मत नहीं जुटा सका, उसने वाहन से उतरकर अपनी जान बचाई।

इस बीच ट्रक का टायर फटने से आग और फैल गई। आग की चिंगारी से पेंडारी निवासी शंभू यादव, किशन और जगसाय का पुआल भी जलकर खाक हो गया। ट्रक धू-धूकर जलने लगा।
इसकी सूचना मिलने पर वाड्रफनगर एसडीओपी अविनाश सिंह ठाकुर, चौकी प्रभारी सुनील तिवारी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और नगर पंचायत से दो पानी टैंकर व रामानुजगंज से दमकल वाहन बुलवाकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तेंदूपत्ता सहित ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

विद्युत विभाग की लापरवाही आई सामने
विद्युत विभाग की लापरवाही से यह हादसा हुआ, नियमत: हाईटेंशन तार का केबल ऊंचाई पर होना चाहिए, लेकिन यहां केबल नीचे से गुजरा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो